Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातKRK का मनोज बाजपाई को ट्विटर पर चरसी, गंजेड़ी कहना पड़ा भारी,...

KRK का मनोज बाजपाई को ट्विटर पर चरसी, गंजेड़ी कहना पड़ा भारी, अरेस्ट वारंट जारी

- Advertisement -

जयपुर: (KRK vs Manoj Bajpaye) KRK अपने विवादित बयान और फिल्मों में विवादित क्रिटिक का काम करने वाले के नाम से खूब मशहूर है लेकिन इस बार उन्हें मनोज बाजपाई से पंगा लेना थोड़ा भारी पड़ गया है। बता दें कि इंदौर जिला अदालत ने KRK के खिलाफ अब अरेस्ट वारंट जारी किया है। इस मामले की शुरुआत सोशल मीडिया से हुई थी।

जहां KRK ने मनोज बाजपाई के खिलाफ 2021 में आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इस ही संदर्भ में मनोज बाजपाई ने अपनी मानहानि के ऊपर मुकदमा दर्ज करा दिया था इसीलिए इंदौर जिला अदालत में कमाल राशिद खान उर्फ KRK के खिलाफ अभिनेता मनोज वाजपेई द्वारा दायर मानहानि के मामले को दर्ज किया गया और अब कोर्ट ने सुनवाई में उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया हैं।

KRK के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी 

मामले के मुताबिक मनोज बाजपाई को ट्विटर पर चरसी, गंजेड़ी कहे जाने के आरोप में दर्ज मामले की 10 मई को सुनवाई होनी हैं। इसी संदर्भ में मनोज वाजपेई के वकील परेश जोशी ने बताया कि प्राथमिक श्रेणी न्यायालय के मजिस्ट्रेट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद KRK के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि 10 मई को KRK को कोर्ट में हाजिरी भी देनी पड़ेगी

सुप्रीम कोर्ट में इसके खिलाफ याचिका पेश की गई

KRK तरफ से अनुरोध किया गया है कि अदालत में उनके खिलाफ कार्यवाही स्थगित कर दी जाए क्योंकि उनकी तरफ से सुप्रीम कोर्ट में इसके खिलाफ याचिका पेश की गई है। जिसमें उन्हें स्थगन आदेश के राहत मिलने की पूरी उम्मीद है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular