Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातJhunjhunu: पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों ने किया प्रदर्शन, जलदाय विभाग...

Jhunjhunu: पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों ने किया प्रदर्शन, जलदाय विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी युवा नेता राजकुमार नायक के नेतृत्व में वार्ड वासियों ने पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने मौके पर JEN को बुलाकर समस्या को दिखाकर ज्ञापन सौपा। बढ़ती हुई गर्मी में इस पानी की समस्या को लेकर वार्डवासी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

लदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

जलदाय विभाग को पानी की परेशानी की वजह से टैंकरों से पानी देकर पूर्ति करनी पड़ रही है। इस समस्या को लेकर वार्डवासी सड़को पर उतर आये और जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आरएलपी नेता राजकुमार नायक को वार्डवासी ने बुलाकर परेशानी से रूबरू करवाया। पिछले कई महीने से वार्ड में जलापूर्ति नहीं हो रही है। लोग मजबूर होकर टैंकरों से पानी मंगवा रहे हैं।

परेशानी के बारे में लिखित शिकायत दर्ज की

लोगों का कहना था कि जलदाय विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को परेशानी के बारे में लिखित शिकायत दर्ज की थी, लेकिन अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। जलदाय विभाग के अधिकारी AEN रजत शर्मा को आरएलपी नेता राजकुमार नायक ने परेशानी की जानकारी दी।

जेईएन को ज्ञापन भी सौंपा गया

विभाग के बंद पड़े बोरिंग को तुरंत शुरू करने के लिए जेईएन ने आदेश दिए। जिससे खुश होकर वार्डवासियों ने शर्मा को धन्यवाद दिया। मौके पर जेईएन को ज्ञापन भी सौंपा गया। सहायक अभियंता रजत शर्मा ने जल्दी ही समस्या के बारे में निराकरण का आश्वासन दिया।

ALSO READ: भैरोसिंह शेखावत के जन शताब्दी समारोह में पूर्व CM राजे का सम्बोधन, कहा- भैरों सिंह के कई पूर्व CM से अच्छे सम्बन्ध थे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular