Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातJan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट की पदयात्रा 15 मई 2023 को जयपुर...

Jan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट की पदयात्रा 15 मई 2023 को जयपुर पहुंचकर होगी खत्म, सरकार को जनता ने नकारा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jan Sangharsh Yatraराजस्थान: राजस्‍थान के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के दिग्‍गज नेता सचिन पायलट अपनी जन संघर्ष यात्रा को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। बता दें सचिन पायलट इस पदयात्रा के तहत हर दिन 25 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। वह 15 मई 2023 को जयपुर पहुंचकर इस यात्रा का समापन करेंगे।

पायलट ने यात्र के तीसरे दिन कर्नाटक चुनाव नतीजों ( Karnataka Election Results 2023) को लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्य में शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिल रहा है ऐसे में सचिन पायलट का कहना है कि कर्नाटक में भारी संख्या के साथ हम जीत रहे हैं। 40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा है।

कर्नाटक में भारी संख्या के साथ हम जीत रहे

कांग्रेस नेता सचिन पायलट का कहना है “कर्नाटक में भारी संख्या के साथ हम जीत रहे हैं। 40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा है। तमाम दुष्प्रचार हुआ लेकिन हम मुद्दों पर अड़े थे और इसीलिए जनता ने हमें बहुमत दिया है।”

‘जन संघर्ष यात्रा’ का तीसरे दिन

‘जन संघर्ष यात्रा’ के तीसरे दिन कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा “मैं जिन मुद्दों पर यात्रा निकाल रहा हूं वो जनता के मुद्दे हैं। यह किसी एक व्यक्ति या किसी के खिलाफ नहीं है, यह भ्रष्टाचार के खिलाफ है और हम नौजवानों के अंदर विश्वास पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular