Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातJaipur: सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला वीडियो वायरल, पुलिस में...

Jaipur: सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला वीडियो वायरल, पुलिस में मामला दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jaipur:  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) के खिलाफ राजस्थान की राजधानी जयपुर में अभद्र टिप्पणी करने पर विधायकपुरी थाने में धमकी भरे बातों में बात करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज किया गया है। सीएम के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में विधायकपुरी थाने में मामला दर्ज हुआ हैं।

सीएम के खिलाफ अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी की गई हैं

परमेश्वर लाल ने शिकायत में कहा कि फेसबुक पर हेमराज नाम के व्यक्ति ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में सीएम के खिलाफ अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी की गई हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। थाना अधिकारी राजेश गौतम ने कहा कि परमेश्वर लाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया हैं। उनका कहना है कि वीडियो के जरिये गहलोत की इज्जत को ख़राब करने की कोशिश की जा रहीं हैं।

अपमानजनक और अपशब्द शब्दों का प्रयोग किया हैं

जानबूझकर अभद्र टिप्पणी करते हुए फेसबुक पर वीडियो शेयर किया गया है। आरोपी ने फेसबुक पेज पर अपना स्वयं के इंटरव्यू का वीडियो डालकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ अपमानजनक और अपशब्द शब्दों का प्रयोग किया हैं।

सोशल मीडिया पर अपशब्द टिप्पणी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्द टिप्पणी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 12 अप्रैल को रात 8 बजे फेसबुक पेज पर शेयर किया गया। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। फिलहाल जांच पड़ताल कर पुलिस आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

ALSO READ: भरतपुर में नेशनल हाईवे पर माली-सैनी समाज का आंदोलन खत्म, शुरू होगी इंटरनेट सेवा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular