Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातJaipur: जयपुर के एक होटल में विदेशी महिला की मौत, परिजनों के...

Jaipur: जयपुर के एक होटल में विदेशी महिला की मौत, परिजनों के आने के बाद ही होगा पोस्टमॉर्टम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Jaipur,जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक होटल में विदेशी महिला की मौत हो गई। जी हां यह हैरान कर देने वाला मामला राजधानी जयपुर का है। जहां जयपुर के एक होटल में विदेशी महिला की मौत होने का मामला आया है। सदर थाना इलाके के शाहपुरा हवेली होटल में विदेशी महिला की मौत हुई है।

पुलिस ने शव को सवाई मान सिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बता दें कि विदेशी दूतावास को सूचना दी गई है, लेकिन परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। मौत की वजह प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक को माना जा रहा है। हालांकि, अभी स्पष्ट नही हो पोया है कि मौत की असली वजह क्या है। यह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

मंगलवार को महिला की तबियत बिगड़ी थी

सदर थाना अधिकारी रायसल सिंह के मुताबिक, इंग्लैंड निवासी 53 साल की सामंथा साने उसेर होटल शाहपुरा हवेली में रुकी हुई थी। मंगलवार को महिला की तबियत बिगड़ी थी। बेसुध होने पर होटल स्टाफ अस्पताल लेकर पहुंचा तो चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। एसएमएस अस्पताल के डॉक्टरों ने एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस को सूचना दी, इसके बाद मामला सदर थाना इलाके का होने की वजह से सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम होगा

फिलहाल, सदर थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है। पुलिस लगातार होटल स्टाफ से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। मामला विदेशी महिला का होने की वजह से पुलिस के आला अधिकारी भी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular