Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातJaipur: BJP विधायक रामलाल का कांग्रेस पर तंज, कहा - यह...

Jaipur: BJP विधायक रामलाल का कांग्रेस पर तंज, कहा – यह राहत कैंप नहीं बल्कि चुनावी प्रचार शिविर है

- Advertisement -

Jaipur:  राजस्थान में गहलोत सरकार के महंगाई राहत शिविर का आयोजन आज यानि सोमवार को किया जा रहा हैं। भारतीय प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि ये कांग्रेस सरकार के प्रचार करने का एक तरीका है, ये महंगाई राहत शिविर नही है।

राजस्थान की सरकार जनता को परेशान कर रही

राजस्थान की सरकार जनता को परेशान कर रही हैं। जनता ने जो पैसे टैक्स की जगह दिए हैं, सरकार उस पैसे का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। सरकार को राजस्थान की गर्मी नही दिख रही हैं, आम जनता से कहा गया कि आप आकर योजनाओं का रजिस्ट्रेशन करवाइए ताकि आपको योजनाओं का लाभ मिल सकें।

जनता से पुनःरजिस्ट्रेशन करवाया जा रहा हैं

रामलाल ने कहा कि भाजपा की तत्कालीन सरकार 2018 से ही बिजली के बिलों की सब्सिडी की योजना लागू की गई थी। बिलों में सब्सिडी योजना का लाभ उसी समय से दिया जा रहा हैं। उसके बावजूद भी राजस्थान सरकार जनता को परेशान करने का काम कर रही हैं और जनता से पुनःरजिस्ट्रेशन करवाने का कह रही हैं।

राजस्थान सरकार लाभार्थियों को एक हज़ार रुपये देना चाहती हैं

सब्सिडी देने का काम उज्ज्वला योजना के अंदर भी करेंगे, तो उज्ज्वला योजना के कनेक्शनों की लिस्ट और उपभोक्ताओं के खाता नंबर का डाटा तो सरकार के पास हैं। सरकार उपभोक्ताओं के अकाउंट मे सीधा पैसा ट्रांसफर करें। सामाजिक सुरक्षा पेंशन में भी बढ़ोतरी की गई। लाभार्थियों के अकाउंट में 500 रुपये से बढ़कर 750 रुपये जाना शुरू हो गए थे, लेकिन राजस्थान सरकार लाभार्थियों को एक हज़ार रुपये देना चाहती हैं, तो लाभार्थियों के सीधा पैसा ट्रांसफर करने का काम करें।

सरकार को कैंप लगाकर ढिंढोरा पीटने की क्या जरुरत

आखिरकार सरकार को कैंप लगाकर ढिंढोरा पीटने की क्या जरुरत हैं। जनता को सिर्फ परेशान किया जा रहा हैं। रामलाल ने कहा कि शिविर में सरपंच, पटवारी, ग्राम विकास अधिकारी, एलडीसी, यूडीसी कोई भी अधिकारी उपस्थित नही रहेगे। आखिरकार सरकार शिविर लगा क्यो रही हैं, जनता का काम करेगा कौन?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular