Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातAjmer: पोते ने दादा की इच्छा की पूरी, दुल्हन के घर हेलीकॉप्टर...

Ajmer: पोते ने दादा की इच्छा की पूरी, दुल्हन के घर हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा युवक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ajmer: बच्चें अपने मां-बाप और नाना-दादा की इच्छा पूरी करने के लिए क्या कुछ नही करते। जी हां इसी तरह का मामला राजस्थान के अजमेर से आया है। यहां एक पोते ने अपने दादा की इच्छा पूरी की। दरअसल उसके दादा की इच्छा थी की उनके पोते की होने वाली दुल्हन के घर बारात हेलीकॉप्टर से जाए। बस फिर क्या था। युवक ने अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन के घर जाने का फैसला किया।

युवक वेल्डिंग का काम करता है

बताया जा रहा है कि युवक वेल्डिंग का काम करता है, और अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से बारात दुल्हन के घर लेकर पहुंचा। गांव में पहुंचे हेलीकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मध्यमवर्ग परिवार से होने के बावजूद अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए युवक ने लाखों रुपए खर्च कर दिए। जिसकी चर्चा पूरे गांव में हो रही है।

पोते ने दादा की इच्छा की पूरी

बताया जा रहा है कि भिनाय में पोते ने दादा की इच्छा हेलीकॉप्टर में हुल्हन लाकर पूरी की है। उसके दादा का सपना था कि पोता हेलीकॉप्टर लेकर अपनी ससुराल जाए और दुल्हन को घर लाए। जिसके बाद युवक ने उनकी इच्छा पूरी की। लेकिन जैसे ही हेलीकॉप्टर गांव पहुंचा, उसे देखने के लिए लोगों का जमावड़ा आ गया। लोगों के लिए ये पहला मौका था, जब हेलीकॉप्टर उनके गांव पहुंचा था। इनमें से कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने इससे पहले कभी हेलीकॉप्टर देखा ही नहीं था।

हेलीकॉप्टर को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा

भिनाय के अयूब खान अपने नाना के साथ हेलीकॉप्टर से मसूदा के बाघमार गांव पहुंचे। लेकिन हेलीकॉप्टर को देखने के लिए यहां भी आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचे दूल्हे के दादा से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंन बताया कि उनका पोता हेलीकॉप्टर में बैठकर अपनी दुल्हन को ससुराल से लाए, ऐसी उनकी इच्छा थी। जिसे उनके पोते ने पूरा किया। उन्होंने आगे ये भी बताया कि उनका पोता अपने नाना के साथ हेलीकॉप्टर से ससुराल बारात लेकर आए हैं। बता दें कि हेलीकॉप्टर से दूल्हे के आने की खबर सुनकर आसपास के गांवों के ग्रामीण इकट्ठे हो गए। शायद ये उनके लिए पहला मौका रहा होगा, जब कोई दूल्हा बारात लेकर हेलीकॉप्टर से पहुंचा हो।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular