Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातजयपुर के युवाओं के लिए खुशखबरी, AIIMS में निकली वैकेंसी, जानिए पूरी...

जयपुर के युवाओं के लिए खुशखबरी, AIIMS में निकली वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

Jaipur: जयपुर के युवाओं के लिए खुशखबरी। एम्स (AIIMS) में निकली बंपर वैकेंसी। नर्सिंग या बीएससी कर चुके उम्मीदवार 5 मई तक एम्स की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे। उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। बता दें सिलेक्ट होने पर उन्हें हर महीने 1 लाख 42 हजार रुपए तक सैलरी दी जाएगी। वहीं इन पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग या बीएससी नर्सिंग डिग्री प्राप्त की हो और भारतीय या किसी राज्य के नर्सिंग परिषद से नर्स एवं मिडवाइफ के तौर पर रजिस्टर्ड हों।

जानिए क्या है एज लिमिट

उम्मीदवारों की उम्र आवेदन की आखिरी तारीख को 18 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी गई है। बता दें भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने पे-लेवल-7 के अनुसार 44,900 से लेकर 1 लाख 42 हजार 400 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

जानिए कैसे करें अप्लाई

ऑफिशियल वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाएं। फिर वेबसाइट की होम पेज पर Recruitments के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद AIIMS Nursing Officer Recruitment Common Eligibility Test (NORCET-2023) के लिंक पर जाएं। अगले पेज पर Apply Online के लिंक पर क्लिक करें। मांगी गई डिटेल्स भरकर रजिस्ट्रेशन कर लें। रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular