Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातराजस्थान दौरे के दौरान पीएम मोदी ने कहा-“राजस्थान की यह कैसी सरकार...

राजस्थान दौरे के दौरान पीएम मोदी ने कहा-“राजस्थान की यह कैसी सरकार है जहां मुख्यमंत्री को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है,

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)PM Modi On Rajasthan Tour,राजस्थान: प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से 4 राष्ट्रीय राजमार्ग और 3 रेल परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। पीएम ने राजस्थान के माउंट आबू में जनसभा को संबोधीत किया इस दौरान पीएम ने कहा कि सूडान में भारत के कुछ लोग फंस गए थे, भाजपा सरकार उन्हें निकालने की कोशिश कर रही थी लेकिन कांग्रेस के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। कांग्रेस ने लोगों को खतरे में डाल दिया। वे सोच रहे थे कि इस युद्ध के माहौल में किसी एक को गोली तो लग जाएगी और फिर वो मोदी का गला पकड़ सकें।

सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी

पीएम ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा “राजस्थान की यह कैसी सरकार है जहां मुख्यमंत्री को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है, विधायक को अपने मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं है। यहां हर कोई एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहा है। जब कुर्सी पर ही संकट रहेगा तो विकास की किसे चिंता होगी।”

राजस्थान में कानून-व्यवस्था पूरी तरह तबाह

पीएम ने आगे कहा “आज कांग्रेस शासन में राजस्थान में कानून-व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो चुकी है। जिस राजस्थान में गंभीर अपराध कम ही सुनने को मिलते थे, वहां आज अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं और वोट बैंक की गुलामी कर रही कांग्रेस कार्रवाई करने से डर रही है। कांग्रेस ने दशकों तक जिस तरह की राजनीति की है उसमें दलित, पिछड़े और आदिवासी समाज का सबसे ज्यादा अहित हुआ है। आदिवासी समाज ने बरसों तक कांग्रेस पर भरोसा किया लेकिन क्या मिला? सिर्फ अभाव।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular