Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातसीपी जोशी ने बताया दुनिया का सबसे लोकप्रिय चेहरा नरेंद्र मोदी, विधानसभा...

सीपी जोशी ने बताया दुनिया का सबसे लोकप्रिय चेहरा नरेंद्र मोदी, विधानसभा चुनाव में किया फेस का खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CP Joshi, नागौर: राजस्थान के नागौर में मेड़ता चारभुजा नाथ के दर्शन करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने एक तरफ जहां कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए, कुर्सी बचाने की जुगत वाली सरकार बताया, तो वही दुसरी ओर आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के फेस का खुलासा भी कर दिया। जन आक्रोश रैली को संबोधित करके मेड़ता चारभुजा नाथ मंदिर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए राज्य के आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के सीएम चेहरे को लेकर किए गए।

कांग्रेस सरकार के साढ़े 4 साल पहले के वादे 

पत्रकारों के सवालो का जवाब देते हुए सीपी जोशी ने कहा, कि भाजपा के पास देश ही नहीं दुनिया का सबसे लोकप्रिय चेहरा नरेंद्र मोदी है भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ेगी। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी में निर्णय पार्लियामेंट्री बोर्ड करता है चुनाव के पश्चात पार्लियामेंट्री बोर्ड के निर्णय ही सर्वमान्य होगा। उन्होंने ये भी कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार साढ़े 4 साल पहले जिन वादों के साथ सत्ता में आई थी। उन वादों को पूरा नहीं करने से आज राज्य का किसान और युवा परेशान होकर सड़कों पर उतरने को मजबूर है। किसान कर्ज माफी के कारण तो युवा बेरोजगारी के कारण परेशान है। उन्होंने यह भी कहा कि आरपीएससी का गिरफ्तार सदस्य तो केवल मात्र एक मोहरा है इसके पीछे कई बड़े नेताओं के हाथ है।

जनता को प्यासा रखने का काम प्रदेश सरकार कर रही

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश बदहाली के कगार पर पहुंच गया है। केंद्र सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के हर घर में स्वच्छ जल पहुंचाने के उद्देश्य से जल जीवन मिशन योजना के तहत दिए गए 27 हजार करोड़ की राशि का उपयोग नहीं कर जनता को प्यासा रखने का काम प्रदेश सरकार कर रही है। घर-घर तक पीने का पानी पहुंचाना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है, जिसमें राज्य की सरकार पूर्णतया विफल रही। सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा केवल चुनाव लड़ने और चुनाव जीतने के लिए नहीं बल्कि कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्य करती है।

चित्तौड़ के अटूट संबंधों की याद दिलाते हुए

राज्य की कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी और तुष्टीकरण से त्रस्त प्रदेश की जनता ने आगामी विधानसभा चुनाव में कमल खिलाने का मानस बना लिया है। भाजपा सभी वर्गों को साथ में लेकर नरेंद्र मोदी के चेहरे के साथ चुनाव में उतरेगी। कुल मिलाकर मेड़ता और चित्तौड़ के अटूट संबंधों की याद दिलाते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने चित्तौड़ की ओर से मेड़ता की धरती को नमन कर भाजपा के सीएम चेहरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाई जा रही, सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए आगामी विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ने की बात कहकर वसुंधरा राजे सिंधिया की चर्चाओं पर फिलहाल विराम लगा दिया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular