Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बात40 यात्रीयों से भरी बस गिरी नहर में, पुलिस जांच में जुटी

40 यात्रीयों से भरी बस गिरी नहर में, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

जयपुर: (the bus fell into the canal) रेवाड़ी में एक बस नहर में गिर गई जोकि राजधानी दिल्ली से जयपुर के लिए चली थी। इस बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। आइए जानते है पूरा मामला आखिर है क्या। रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित आसलवास गांव के पास राजस्थान रोडवेज की एक बस नहर में गिर गई। हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। हादसे में कई सवारियों को चोटें आई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना के बाद पुलिस व आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। तो वहीं कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बस का संतुलन बिगड़ने की वजह से नहर में गिरी

राजस्थान रोडवेज की एक बस देश की राजधानी दिल्ली से जयपुर के लिए चली थी। बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस जैसे ही दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रेवाड़ी की सीमा में पड़ने वाले कसौला थाना एरिया के बाबा भारती ढाबा के पास पहुंची तो अचानक बस का संतुलन बिगड़ने की वजह से बस हाइवे के पास से गुजर रही नहर में चली गई। हालांकि गनीमत यह रही कि बस नहर के अंदर पानी में पूरी तरह नीचे नहीं उतरी।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

इससे पहले ही चालक ने स्थिति को संभाल लिया। हादसे में बस में सवार कई यात्रियों को चोटें आई, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात यह है कि किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है। कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। अभी हादसे की असली वजह पता नहीं चल पाई है। बस के चालक के बयान दर्ज होने के बाद हादसे की सच्चाई का पता चल पाएगा। आस-पास के लोगों व्दारा बताया गया है कि इस स्थान पर इससे पहले भी एक दर्जन से अधिक हादसे हो चुके हैं। हालांकि पुलिस की ओर से यहां संकेतक भी लगाया हुआ है उसके बाद भी यहां हादसे हो रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular