Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातBundi News: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, हादसे में पति पत्नी की...

Bundi News: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, हादसे में पति पत्नी की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bundi News: राजस्थान के बूंदी जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यह हादसा एक बाइक सवार पति-पत्नी की मौत के होने का है जो बिंदू ज़िले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे 52 के पास हुआ है। यह बाइक सवार पति-पत्नी कोटा से बूंदी की ओर आ रहे थे और इसी दौरान बूंदी से कोटा की ओर जा रही एक कार तेज रफ़्तार से में बाइक के डिवाइडर से टकरा गई। जिस वजह से बाइक दूसरी साइड पर आकर पलट गई और पेड़ में जाकर लटक गई।

हादसे में दोनों की ही मौत हो गई

इस दौरान बीच में चपेट में आए बाइक सवार पति-पत्नी भी काफी ऊंचाई तक उछले और जमीन पर तेज़ी से गिरे। इस हादसे में दोनों की ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही तालेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुँचने के बाद शवों को कब्जे में लिया और गाड़ी में सवार सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया

तालेड़ा थाने के एसआई कमलेश ने बताया कि गाड़ी में जो लोग थे वह भी घायल हुए हैं। लेकिन जिस तरह से कोटा से आ रहे बाइक चालक के सिर पर हेलमेट लगा था और वह साइड में जा रहा था। ऐसे में एक कार से टक्कर हो गयी है। जिसमें बूंदी खटकड़ क्षेत्र निवासी झरबल, पुरा रामनरेश और उसका पत्नी की मौत हो गई है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ:  कोटा की जनता को जल्द मिलेगी सौग़ात, वंदे भारत ट्रैक का किया ब्रेकिंग ट्रायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular