Sunday, July 7, 2024
Homeकाम की बातजयपुर से युवाओं के लिए बड़ी खबर, पंजाब नेशनल बैंक में निकली...

जयपुर से युवाओं के लिए बड़ी खबर, पंजाब नेशनल बैंक में निकली वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Jaipur : जयपुर के युवाओं के लिए बैंकिंग क्षेत्र में जाने के लिए अच्छा मौका है। बता दें, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के 240 पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत 21 से 35 साल तक की उम्र के उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर अप्लाई कर सकते है। वहीं उम्मीदवार 11 जून तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

एजुकेशन क्वालीफिकेशन

पंजाब नेशनल बैंक में निकली वैकेंसी में ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया में अलग-अलग कैटेगरी में अलग-अलग योग्यता मांगी गई है। स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर निकली वैकेंसी में सिलेक्ट उम्मीदवारों को 36,000 रुपए से लेकर 78,230 रुपए तक हर महीने सैलरी दी जाएगी। उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट के साथ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 2 जुलाई को भर्ती परीक्षा के लिए रिटन टेस्ट का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है।

जानें कैसे करें अप्लाई

पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट यानी www.pnbindia.in पर जाएं। फिर होम पेज पर उपलब्ध करियर पेज पर क्लिक करें। ऊपर दिए गए PNB SO अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें या PNB SO रिक्रूटमेंट के तहत उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के समय आवश्यक विवरण के साथ पंजीकरण करें।
पीएनबी एसओ 2023 पीडीएफ पर सभी आवश्यक दस्तावेज यानी फोटोग्राफ, स्कैन किए गए हस्ताक्षर आदि अपलोड करें। पीएनबी एसओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन शुल्क जमा करें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular