Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातBhilwara News: रेलवे सुरक्षा बल की मुस्तैदी, 'ऑपरेशन नन्हे फरिस्ते' के तहत...

Bhilwara News: रेलवे सुरक्षा बल की मुस्तैदी, ‘ऑपरेशन नन्हे फरिस्ते’ के तहत नन्हे बच्चे को बचाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bhilwara News: रेलवे संपत्ति और यात्रियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी RPF 24 घंटे निभा रही हैं। आरपीएफ की मदद से यात्रियों के छुटे सामान को सकुशल तरीके से लौटाया गया। साथ ही साथ लावारिस एवं नाबालिग बच्चों को भी उनके परिवार को सकुशल पहुंचा दिया।

RPF द्वारा चाइल्ड हेल्प लाइन बीकानेर को दे दिया गया

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार, नौ मई 2023 को ऑपरेशन नन्हे फरिस्ते के तहत भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर एक नाबालिग लड़की को RPF द्वारा चाइल्ड हेल्प लाइन भीलवाड़ा को दो मई 2023 को बीकानेर रेलवे स्टेशन पर एक नाबालिग लड़की को RPF द्वारा चाइल्ड हेल्प लाइन बीकानेर को दे दिया गया।

एक यात्री का कीमती बैग छूट गया

1 मई को गाड़ी संख्या 22663 में एक यात्री का कीमती बैग छूट जाने पर RPF ने सही सलामत यात्री को उसका बैग सौप दिया। चार मई से 11 मई तक उत्तर पश्चिम रेलवे के क्षेत्राधिकार में ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत रेलवे पर पूछताछ कर रहे यात्रियों की भीड़ में जेब तराशी का प्रयास कर रहे एक आरोपी को रेलवे सुरक्षा बल द्वारा कार्रवाई करते हुए जयपुर को सौप दिया गया।

RPF 24 घंटे तत्पर है

महाप्रबन्धक उत्तर पश्चिम रेलवे विजय शर्मा के नेतृत्व में रेलवे यात्रियों की संरक्षित एवं सुरक्षित यात्रा के लिए परिपूर्ण हैं। जिसके लिए RPF 24 घंटे तत्पर है। यात्रियों से अनुरोध है कि रेलवे पर किसी पर समस्या के लिए हेल्पलाइन नंबर 139 पर सूचना दे।

ALSO READ: सचिन पायलट की ‘जनसंघर्ष यात्रा’ पर लोगो के तरह तरह के जबाब पर सचिन पायलट ने खुद दिया जवाब

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular