Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातफरार अमृतपाल सिंह की राजस्थान के एक गुरुद्वारे में छिपे होने की...

फरार अमृतपाल सिंह की राजस्थान के एक गुरुद्वारे में छिपे होने की खबर, सीसीटीवी में आया नजर

- Advertisement -

Amritpal Singh in Rajasthan: 27 दिनों से फरार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के राजस्थान में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। यह जानकारी पुलिस सुत्रों के हवाले से सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में संगरिया इलाके के एक गांव में उसके छिपे होने की सूचना मिली है। यह जानकारी मिलते ही राजस्थान पुलिस ने हनुमानगढ़ और उससे सटे चार अन्य जिलों- श्रीगंगानगर, जैसलमेर, बीकानेर और बाड़मेर में नाकेबंदी कर सर्ज ऑपरेशन शुरू कर दी है।

अमृतपाल सिंह के बारे में बड़ी खबर लगी हाथ

साथ ही बता दें कि पुलिस अधिकारी अभी इस संबंध में अधिक जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं। DGP उमेश मिश्रा ने पुलिस मुख्यालय में एक ब्रीफिंग के दौरान सिर्फ इतना ही कहा कि हम कामयाबी के करीब हैं। वहीं इधर अमृतपाल सिंह के बारे में यह भी खबरें हैं कि वह आगामी दिनों में श्री हरमंदिर साहिब, श्री दमदमा साहिब या श्री आनंदपुर साहिब में सरेंडर कर सकता है। हालांकि उसके सरेंडर की खबरें बीते सप्ताह के लगातार चल रही है।

गुरुद्वारे के सीसीटीवी में देखा गया अमृतपाल

पुलिस के मुताबिक अमृतपाल को आखिरी बार पंजाब के होशियारपुर में एक गुरुद्वारे के सीसीटीवी में देखा गया था। जिसमें वह अपने सबसे खास साथी पप्पलप्रीत के साथ नजर आया था। पंजाब पुलिस ने पप्पलप्रीत को होशियारपुर से ही गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि होशियारपुर से ही अमृतपाल ने पप्पलप्रीत का साथ छोड़ दिया था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular