Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातजोधपुर घूमने आई विदेशी महिला के साथ एक युवक ने की अश्लील...

जोधपुर घूमने आई विदेशी महिला के साथ एक युवक ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

- Advertisement -

जोधपुर: एक गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है, यह कहावत आज देश के जोधपुर में एक सनकी युवक ने सच्ची कर दी। राजस्थान के सभी जिले अपने-आप में ही एक अलग पहचान रखते है। जिससे दूर-दूर से लोग यहा घुमने आते है। लोग इस प्रदेश की खूबसूरती देखने के लिए विदेशो से भी आते है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जोधपुर से आया है, जहां युवक ने एक विदेशी महिला के साथ अश्लील हरकत की और इसकी इस गंदी हरकत का वीडियो विदेशी सैलानी ने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वीडियो वायरल होते ही युवक को पुलिस ने पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। आपको बता दें कि दक्षिण कोरिया के यूनी शहर निवासी किम जॉन वुंग राजस्थान के जोधपुर में घूमने आई थी। युवती जब शहर के पचेटिया हिल की खूबसूरती देखते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी। इसी दौरान एक युवक विदेसी महिला के साथ गंदी हरकत करता है। जिसका वीडियो रिकॉर्ड कर महिला ने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

विदेशी महिला ने लगाई मदद की गुहार

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि युवक धीरे-धीरे महिला के करीब आता दिख रहा है जिसे देख विदेशी महिला सैलानी थोड़ा असहज सा महसूस करती है। महिला उसकी भावनाओं को पहले ही समझ जाती है। जैसे ही वह उसके नजदीक पहुंचती है, युवक उसके साथ अश्लील हरकत कर देता है। विदेशी महिला सैलानी मदद की गुहार लगाते हुए तेज गति से भागते हुए सीढ़ियां उतरने लगती है।

लेकिन युवक वहां भी उसका पीछा करने लगता है जैसा कि वीडियो में दिख रहा है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि युवक बड़ी ही निर्लज्जता से ना केवल महिला के साथ छेड़छाड़ करता है बल्कि अपने शहर की साख को भी बट्टा लगा रहा है।

युवक पर लगी 151 की धारा

बता दें कि दक्षिण कोरिया निवासी यह युवती ब्लॉगर है और उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा कि जोधपुर बहुत बढ़िया है इसके साथ ही पुलिस को टैग कर दिया। युवती द्वारा सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड करने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और इस युवक की पहचान कर उसे शांति भंग करने यानी 151 की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी अमृता दुहन ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली पुलिस ने तुरंत कदम उठाया और युवक की तलाश शुरू कर दी।

युवक मानसिक रुप से बीमार है

युवक की पहचान दीपक जालानी के रूप में हुई है। पुलिस ने एक टीम भेजकर इस युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया है। आज आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया गया। अमृता दुहन ने बताया कि युवक का पूरा मेडिकल जांच करवाया जाएगा ताकि वह मानसिक रुप से बीमार है तो उसे इलाज भी उपलब्ध भी करवाया जाएगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने दीपक जालानी को 6 महीने के लिए पाबंद कर रिहा कर दिया। दीपक के कॉलोनीवासियों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार है और कुछ नशेड़ी युवकों के साथ रहता है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular