Tuesday, July 2, 2024
Homeजयपुरयुवकों ने कुत्ते पर बरसाए ताबड़तोड़ डंडे, बचाने आई युवती के साथ...

युवकों ने कुत्ते पर बरसाए ताबड़तोड़ डंडे, बचाने आई युवती के साथ की बदसलूकी मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (The youths lashed out at the dog) वैसे तो सबसे वफादार जानवर कुत्ते को माना जाता है लेकिन सबसे ज्यादा जानवर जो लोगों व्दारा मारे जाते है वो भी कुत्ते ही है, क्योकि बिन बोलते जानवर को तो सब मारने जानते है लेकिन उनको खिलाना सबके बसकी बात नही होती और कुछ लोग बिना किसी कानून के डरे कुत्तो या जानवरो व्दारा काम बिगाडने पर उनको इतनी बुरी तरह मारते है कि उनकी मौत ही हो जाती है उसके बावजूद भी उन लोगों को कोई फर्क नही पड़ता।

ऐसा ही एक मामले की वीडियो राजस्थान के जयपुर से आई है जिसने सबको हैरान कर दिया। जहां एक कुत्ते की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवकों ने कुत्ते के सिर पर तब तक ताबड़तोड़ डंडे बरसाए जब तक की उसकी मौत ना हो गई। इस दौरान एक युवती ने कुत्ते को बचाने की कोशिश की लेकिन उसके साथ भी बदसलूकी की गई। युवती ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

  • कुत्ते की डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या
  • युवकों ने कुत्ते के सिर पर तब तक ताबड़तोड़ डंडे बरसाए
  • बचावकर्ता युवती के साथ भी बदसलूकी की गई
  • युवती ने कुत्ते को मारने की करतूत को अपने मोबाइल में कैद की

कुछ देर बाद डॉग की तड़प-तड़पकर मौत हो गई

यह घटना सुशीलपुरा इलाके में 14 फरवरी को हुई। जहां कुछ युवकों ने बीच चौराहे पर आवारा कुत्ते को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान स्थानीय निवासी 22 वर्षीय फिजियोथैरेपिस्ट विनीता सोनी अपनी घर की बालकनी में खड़ी थी और वहीं से आवाज देकर युवकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। कुत्ते को पागल बताकर उसे पीटते रहे। विनीता ने कुत्ते को बचाने की कोशिश भी की लेकिन युवकों ने उसके साथ बदसलूकी की। कुछ देर बाद डॉग की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

युवती ने कुत्ते को मारने की करतूत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद युवती कुत्ते के शव को वेटनरी हॉस्पिटल लेकर गई जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया। युवती ने आरोपियों के खिलाफ स्ट्रीट डॉग की हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस वीडियो के आधार पर युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular