Monday, July 8, 2024
Homeजयपुररिश्वत मामले में फंसी एसपी दिव्या मित्तल, कहा- ड्रग माफियाओं का सारा...

रिश्वत मामले में फंसी एसपी दिव्या मित्तल, कहा- ड्रग माफियाओं का सारा खेल

- Advertisement -

(जयपुर): राजस्थान के अजमेर में 2 करोड़ की रिश्वत के मामले में एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल का मामला सामने आया है। अजमेर में 2 करोड़ की रिश्वत को लेकर एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है।

उनके निजी आवास पर तलाशी लेने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कार्रवाई राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानी एसीबी की जयपुर टीम ने की है।

अजमेर के कई पुलिस अधिकारी ड्रग मामले में शामिल-दिव्या

इस कार्रवाई के बारे में दिव्या का कहना है कि उन्हें ड्रग माफियाओं को पकड़ने का ये इनाम दिया गया है। आपको बता दे कि दिव्या ने अजमेर के पुलिस अधिकारियों को भी इस ड्रग मामले में शामिल बताया है। दिव्या ने ये भी कहा है कि उन्होंने किसी से रिश्वत की मांग नहीं की।

रिश्वत का मामला ड्रग माफियाओं का एक रैकेट-दिव्या

दिव्या का कहना है कि रिश्वत का मामला ड्रग माफियाओं का एक रैकेट है, जिससे ये फाइल मेरे यहां से हट जाए। इस मामले में अजमेर पुलिस के भी कई अधिकारी शामिल हैं। जांच में दिव्या कई बार ये बात भी कह चुकी हैं कि रिश्वत की रकम ऊपर तक जाती है। अब एसीबी इस मामले की जांच में जुट गई है।

दिव्या के घर में करीब 8 घंटे तक तलाशी ली गयी 

मिली जानकारी के अनुसार, एसीबी ने दिव्या के घर में करीब 8 घंटे तक तलाशी ली। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी इस्माइल खान के नेतृत्व में उनके पैतृक मकान में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बता दें कि दिव्या मित्तल का परिवार मूल रूप से हरियाणा का है, लेकिन सालों से वह चिड़ावा में रह रहा हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular