Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरSatish Poonia ने कहा राजस्थान में अभी तक तानाशाह जारी, जयपुर में...

Satish Poonia ने कहा राजस्थान में अभी तक तानाशाह जारी, जयपुर में पलिस ने डॉक्टर्स पर किया लाठीचार्ज

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान विधानसभा में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में स्वास्थ्य के अधिकार कानून को लेकर विरोध कर रहे डॉक्टरों पर पुलिस की ओर से की गई लाठीचार्ज के मुद्दे पर विपक्ष सत्ता पक्ष को सदन में गिराने की रणनीति पर बैठक हुई है। बता दें कि इस मुद्दे को लेकर उप नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा में मामला उठाया। इस दौरान विपक्ष ने सदन से वाकआउट भी किया। विधानसभा में विधायक दल की बैठक में न केवल लाठीचार्ज को लेकर निंदा प्रस्ताव पर चर्चा हुई है।

पूनिया ने कहा राजस्थान में अभी तक तानाशाह जारी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा- मौजूदा तानाशाह गहलोत सरकार में सत्ता का दंभ अपने चरम पर है। पूनिया ने आगे कहा- सरकार से असहमत हर आवाज को लाठी से दबाने की कोशिश हो रही है। किसानों, युवाओं और वीरांगनाओं पर लाठीचार्ज के बाद आज डॉक्टरों पर भी लाठीचार्ज किया गया है। सतीश ने आगे कहा जनता सब देख रही है और बहुत जल्द जवाब भी देने वाली है। वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर कहा-गहलोत सरकार के कुशासन से कौन नहीं परेशान ? जब वहीं डॉक्टर न्याय के लिए आवाज उठा रहे, तो उन पर भी लाठियां बरसाई गई हैं।

जयपुर में डॉक्टर्स पर हुआ लाठीचार्ज

जयपुर में सोमवार को ‘राजस्थान राइट टू हेल्थ बिल’ के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर्स पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। लाठीचार्ज में कई डॉक्टर्स के चोटें आई हैं। डॉक्टर्स ने पहले शहीद स्मारक पर इकट्ठा होकर विधानसभ घेराव के लिए रैली निकाली, तो पुलिस ने रैली को स्टेच्यु सर्किल पर रोक लिया। इसी दौरान पुलिस और डॉक्टर्स में नोकझोंक और धक्का मुक्की हो गई। फिर हालात बिगड़ने लगे और डॉक्टर्स का आक्रोश बढ़ने लगा तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है।

यह भी पढ़े: बिना एक्सरसाइज के होगा वेट लॉस, जानिए क्या है वो डाइट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular