Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरकरौली में साजिश के तहत हुआ पथराव, राजस्थान में बनेगी भाजपा की...

करौली में साजिश के तहत हुआ पथराव, राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार : रवि किशन

गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद रवि किशन ने करौली में हुई हिंसा को दुखद बताते हुए कहा कि पूरा देश जहां पर्व मना रहा था, उसमें एक साजिश के तहत पथराव होता है, छतों पर पहले से पत्थर रखे जाते हैं, यह दुखद है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Ravi Kishan in Jaipur : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने करौली में हुई हिंसा और उपद्रव की घटना को साजिश करार दिया है। अपनी व्यक्तिगत यात्रा पर जयपुर आए रवि किशन (Ravi Kishan) ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि राजस्थान में भाजपा अगला चुनाव जीत रही हैं। राजस्थान की जनता ने तय कर लिया है कि अगली सरकार यहां भाजपा की ही बने।

Also Read : पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल तक दुष्कर्म

गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने करौली में हुई हिंसा को दुखद बताते हुए कहा कि पूरा देश जहां पर्व मना रहा था, उसमें एक साजिश के तहत पथराव होता है, छतों पर पहले से पत्थर रखे जाते हैं, यह दुखद है। सांसद ने कहा कि भगवान राम के नाम पर अब तो खुलकर देश पर्व मना रहा है और उसमें बाधा और रुकावट नहीं होनी चाहिए। सब काम शांति से होना चाहिए।

Also Read : राजस्थान में बादलों की आवाजाही से कई शहरों में गिरा पारा, 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की चेतावनी जारी

Also Read : तेज गर्मी में डिलवरी बाय साइकिल से पहुंचाता था आर्डर, कस्टमर ने दिलाई बाइक Customer Got the Bike to Zomato Boy

Also Read : जावर खदान में सिर पर बड़ा पत्थर गिरने से श्रमिक की मौत

Also Read : राजस्थान में मिले कोरोना के दस नए मरीज, जयपुर जिले में सर्वाधिक 46 सक्रिय मरीज

Also Read : अलवर जयपुर हाईवे पर बस-ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular