Thursday, July 4, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे के सवाल पर तोड़ी...

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics: राजस्थान भजनलाल सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीना ने आखिरकार अपने इस्तीफे पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं कि सरकार में ही काम किया जाए। 4 जून को कांग्रेस के चुनाव संपन्न होने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि किरोड़ी लाल मीना कभी भी इस्तीफा दे सकते हैं।

किरोड़ी लाल मीणा इस्तीफा देंगे या नहीं? (Rajasthan Politics)

कहा जा रहा था कि अगर दौसा में भाजपा हार गई तो वे इस्तीफा दे देंगे। दौसा में कांग्रेस जीती। किरोड़ी लाल मीना इस्तीफा देंगे या नहीं? उन्होंने खुद अपडेट दिया, देखें वीडियो। चुनाव नतीजे आने के 14 दिन बाद भी किरोड़ी लाल मीना ने इस्तीफा नहीं दिया। हालांकि उन्होंने सचिवालय और दफ्तर जाना बंद कर दिया है। वे सरकारी गाड़ी का भी इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। हाल ही में इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर किरोड़ी लाल मीना ने मुंह पर अंगुली रख ली थी।

‘सरकार में नियमों के अनुसार काम करना जरूरी नहीं- मीणा 

कहा जा रहा था कि मीना का इस्तीफा तैयार है। बस इसे सीएम भजनलाल शर्मा तक पहुंचाने की देर है। सोमवार को जब पत्रकार ने फिर मीना से इस्तीफे के बारे में पूछा तो इस बार मीना ने पहले मुंह पर अंगुली रखी और फिर लक्षण पर ‘मौन लक्षणम’ कह दिया। उन्होंने यह भी कहा कि ‘सरकार में नियमों के अनुसार काम करना जरूरी नहीं है।’ मैंने पहले ही सरकार के बाहर REET परीक्षा रद्द करवा दी है।’ सचिवालय और कृषि पंत भवन जाने के सवाल पर मीना ने कहा कि वे हर जगह से आते हैं। यहां कृषि अधिकारी ही नहीं, किसान भी आए हैं। मैं सरकारी गाड़ी की बजाय खुद की गाड़ी चलाने का आदी हूं। आज ईद की छुट्टी है। मैं कल सचिवालय जाने की बात करूंगा।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular