Friday, July 19, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़19-year-old arrested: जयपुर में नाबालिग के अपहरण और हत्या करने के जुर्म...

19-year-old arrested: जयपुर में नाबालिग के अपहरण और हत्या करने के जुर्म में 19 साल का युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) 19-year-old arrested : जयपुर में नाबालिग लड़की के अपहरण, हत्या के आरोप में 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि लड़की को जयपुर लाने वाले युवक को बिंदयाका पुलिस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी अर्जुन प्रजापति मध्य प्रदेश का निवासी है। पुलिस ने रविवार को कहा कि मध्य प्रदेश से एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण करने और बहस के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में एक 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पहले घायल किया फिर इलाज के दौरान मौत

उन्होंने बताया कि लड़की को जयपुर लाने वाले युवक को बिंदयाका पुलिस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी अर्जुन प्रजापति मध्य प्रदेश का निवासी है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को प्रजापति और लड़की के बीच बहस हुई, जिसके बाद उसने लड़की पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

थाने में मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि लड़की के परिवार ने शनिवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के आरोप के अलावा पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया और आगे की पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Also read :

पैरों में मिल रहे ये 10 सबसे खतरनाक संकेत, तो हो जाएं सावधान!

एस्केलेटर में फंसा बच्ची का पैर, Video देख कांप जाएंगी रूह!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular