Sunday, June 30, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: हाकी मैच के दौरान हुई मारपीट के चलते ग्रामीणों ने...

Rajasthan News: हाकी मैच के दौरान हुई मारपीट के चलते ग्रामीणों ने पुलिस थाने का किया धेराव, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan News : रायसिंहनगर में गत दिनों खेल प्रतियोगिता के दौरान हांकी मैच में मारपीट होने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज ग्राम पंचायत लखा हाकम के ग्रामीणों ने रायसिंहनगर पुलिस थाने का धेराव कर दिया। विरोध प्रदर्शन घेराव के दौरान ग्रामीणों व पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हो गई।

मुख्य गेट पर पुलिस जाब्ता तैनात

पुलिस थाने के मुख्य गेट पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते निजी स्कूल संचालकों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मैच के दौरान सरकारी शिक्षक के साथ मारपीट की गई तथा उसके सिर में गंभीर चोटे आई है। इससे पहले ग्रामीण लगातार 2 दिन से सरकारी स्कूल की तालाबंदी कर बैठे हैं।

सरकारी स्कूल में तालाबंदी

आज ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल के तालाबंदी के साथ पुलिस थाने का भी ऐलान किया था। जिसके चलते आज काफी संख्या में ग्रामीण यहां पहुंचे हुए हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र गोदारा, छात्र नेता रवि माल्या, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश ठोलिया, पंचायत समिति डायरेक्टर, किशोर बारूपाल जिला परिषद डायरेक्टर बंता सिंह, सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर विरोध प्रदर्शन के दौरान मौजूद है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular