Sunday, June 30, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: राजस्थान में पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न प्रमोशनल फिल्मों...

Rajasthan News: राजस्थान में पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न प्रमोशनल फिल्मों का होगा निर्माण, फिल्मों की लॉन्चिंग करेंगे CM अशोक गहलोत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Rajasthan News: राजस्थान में पर्यटन को और मजबुत किया जा रहा है। इसके लिए पर्यटन विभाग व्यापक स्तर पर कार्य कर रहा है। राजस्थान में पर्यटन के प्रचार-प्रसार के लिए विभिन्न प्रमोशनल फिल्मों का निर्माण करवाया गया है। ऐसा इसलिए ताकि प्रदेश के पर्यटन की प्रभावी ब्रांडिग हो सके।

पर्यटन संगठनों के पदाधिकारियों होंगे शामिल

पर्यटन निदेशक डॉ. रश्मि शर्मा ने बताया कि “जयपुर के झालाना स्थित राजस्थान इन्टरनेशनल सेन्टर के ऑडिटोरियम में 4 अगस्त शुक्रवार सायं 4 बजे विभाग द्वारा निर्मित प्रमोशनल फिल्मों की लॉन्चिंग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे। उन्होंने बताया कि राजस्थान पर्यटन के व्यापक प्रचार-प्रसार, प्रभावी ब्रांडिंग और मार्केटिंग के लिए प्रमोशनल फिल्मों का निर्माण करवाया गया है। इन फिल्मों के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया, सोशल मीडिया सहित अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर यहां के पर्यटन का प्रभावी एवं व्यापक प्रचार-प्रसार हो सकेगा।

कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह, पर्यटन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा, राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़, मुख्य सचिव उषा शर्मा, पर्यटन विभाग की प्रमुख शासन सचिव गायत्री राठौड सहित जन प्रतिनिधिगण, ट्रेवल व्यवसाय के प्रतिनिधि, पर्यटन संगठनों के पदाधिकारियों एवं उच्च अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।”

4 अगस्त खो होगा म्यूजिकल कन्सर्ट कार्यक्रम

आपको बता दें कि राजस्थान में पर्यटन विभाग के जरिए 4 अगस्त को सायं 7:30 बजे जयपुर स्थित जेईसीसी के एक्जीबिशन हॉल में म्यूजिकल कन्सर्ट कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा। कार्यक्रम में नामी कलाकार फरहान अख्तर भी अपनी प्रस्तुति देते हुए नजर आएंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular