Tuesday, July 2, 2024
Homeजयपुरनासिर और जुनैद हत्याकांड में आया नया मोड, वारदात में इस्तेमाल की...

नासिर और जुनैद हत्याकांड में आया नया मोड, वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी का हुआ खुलासा

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),भरतपुर: (Vehicle used in Nasir and Junaid murder case revealed) भरतपुर के नासिर और जुनैद हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी पंचायत विभाग के नाम है। इस हत्याकांड में पुलिस नामजद आठ आरोपियों की तलाश में राजस्थान और हरियाणा सहित अन्य राज्यों में दबिश दे रही है, लेकिन बृहस्पतिवार यानी 23 फरवरी की शाम तक कोई नई गिरफ्तारी नहीं हो सकी। उधर, वारादत में इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो की जांच में पता चला है कि 23 अप्रेल 2022 को भी इसका उपयोग गोतस्करों के खिलाफ किया जा चुका है।

आरोपियों को पकड़ने के लिए जींद जिले में चार स्थानों पर दबिश

यह गाड़ी पंचायत एवं विकास विभाग के नाम रजिस्टर्ड है और फिरोजपुर झिरका थाने में एक मुकदमा दर्ज है। पुलिस रिंकू सैनी से पूछताछ कर आरोपियों के ठिकानों का पता करने में जुटी है। राजस्थान और हरियाणा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जींद जिले में चार स्थानों पर दबिश दी है, लेकिन किसी का सुराग नहीं लगा। उधर, बुधवार यानी 22 फरवरी की देर रात घाटमीका गांव में आक्रोशित युवाओं ने राज्य सरकार व राज्यमंत्री जाहिदा खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

गांव में जो धरना चल रहा है वह हमारी गैर मौजूदगी के चल रहा है

मृतक नासिर के भाई हामिद ने बताया कि उन्हें इस मामले में प्रशासन व सरकार का पूरा सहयोग मिल रहा है। उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगा। गांव में जो धरना चल रहा है वह हमारी गैर मौजूदगी और बिना सहमति के चल रहा है। कुछ लोग बाहर से आकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे हमारा कोई मतलब नहीं है। मौलवी जमील का कहना था कि कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए धरना दे रहे हैं। धरने को लेकर राज्यमंत्री जाहिदा खान व पुलिस अधिकारियों के साथ ग्रामीणों की बैठक भी हुई।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular