Sunday, June 23, 2024
HomeजयपुरNeemkathana News: इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत लाभार्थियों...

Neemkathana News: इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत लाभार्थियों का फुटा गुस्सा, बोले “मोबाइल तो दिया जा रहा लेकिन मोबाइल का बिल नहीं”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),( Raghuraj Singh),Neemkathana News: राजस्थान के नीमकाथाना के इंदिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना को लेकर पंचायत समिति व नगरपालिका परिसर में कैंप आयोजित हो रहा हैं। जिसमें काफी संख्या में लाभार्थियों की भीड़ देखने को मिल रही हैं। प्रोग्रामर गुलाब चंद कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया “नापावाली व भूदोली के 215 लाभार्थियों को मोबाइल वितरित किए गए। मोबाइल सर्वर ठीक चलने से लाभार्थियों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा।” तो वहीं, दूसरी तरफ जन आधार के सर्वर से काफी परेशानी हुई। मोबाइल पाकर लाभार्थियों के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दी।

मोबाइल वितरित करने वाले कंपनियों के प्रतिनिधि ने बताया 

इंडिया न्यूज़ के संवाददाता रघुराज सिंह के अनुसार, लाभार्थी बोलें मोबाइल का नहीं दिया जा रहा कोई बिल। आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक पंचायत समिति व नगरपालिका में मोबाइल वितरित किए जा रहे हैं। तो वहीं, लाभार्थियों ने बताया “मोबाइल तो दिया जा रहा हैं लेकिन मोबाइल का बिल नहीं दिया जा रहा हैं।” इसके चलते लाभार्थी असमंजस की स्थिति में हैं। जब इसकी जांच की गई तो मोबाइल वितरित करने वाले कंपनियों के प्रतिनिधि मनीष ने बताया “बिल जारी किए जा रहे हैं। लाभार्थी या तो व्हाट्सएप के जरिए बिल मंगवा सकते हैं। हमारे इंडियन मोबाइल स्टोर सीकर से ले सकते हैं।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular