Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरMedical Lab Owner Raped the Girl in Jaipur सोशल मीडिया पर अपलोड...

Medical Lab Owner Raped the Girl in Jaipur सोशल मीडिया पर अपलोड किए अश्लील फोटोज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Medical Lab Owner Raped the Girl in Jaipur : प्रदेश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां कुछ दिन पहले अलवर में एक नाबालिग मूकबधिर बच्ची से दुष्कर्म करने वाली शर्मनाक घटना सामने आई थी। वहीं अब जयपुर से भी एक दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है।

जहां एक मेडिकल लैब के मालिक पर उसकी ही लैब में काम करने वाली एक युवती से दुष्कर्म का आरोप लगा है। वहीं लैब के मालिक ने दुष्कर्म के बाद लड़की से मिलने के लिए दवाब भी बनाया और ऐसा न करने पर अश्लील फोटोज को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

परिजनों ने कराया मामला दर्ज (Medical Lab Owner Raped the Girl in Jaipur)

दुष्कर्म के बाद परेशान होकर युवती ने काम छोड़ दिया। लेकिन इसके बाद भी आरोपी उस पर मिलने का दवाब बनाता रहा। लेकिन युवती ने ऐसा करने से मना कर दिया। तो आरोपी युवती को बदनाम करने की धमकी देने लगा। लेकिन फिर भी युवती के मना करने पर आरोपी ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटोज अपलोड कर दिए।

यह फोटोज सोशल मीडिया के माध्यम से ही युवती के परिवार तक पहुंचे तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके युवती ने परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद आरोपी के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज करवा दिया गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Also Read : Rajasthan Weather Update राजस्थान में 21 जनवरी के बाद बारिश अलर्ट जारी, ठंड में होगा इजाफा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular