Tuesday, July 2, 2024
Homeजयपुरइंस्टाग्राम पर प्यार के जाल में फसाकर लूटे लाखो रुपये

इंस्टाग्राम पर प्यार के जाल में फसाकर लूटे लाखो रुपये

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Jodhpur Blackmailing Case) राजस्थान के पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर से हनीट्रैप के मामले पहले भी सामने आते रहे है। इन मामलों में महिलाएं पुरुष को अपने प्यार के जाल में फसा कर उनका इस्तेमाल करती है। ऐसा ही एक मामला जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र से आया है।

जहां सोशल मीडिया पर दोस्ती कर पुरुष को जोधपुर बुलाया गया। फिर अश्लील वीडियो बनाकर शख्‍स को ब्लैकमेल कर बलात्कार के मुकदमे मे फंसाने की धमकी देकर 1 लाख 80 हजार रुपये हड़प लिए गए। इसके अलावा अपहरण कर 50 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है। पीड़ि‍त ने इस मामले में शिकायत पुलिस को देदी है।

जाने क्या है पूरी मामला

कैलाश सांगवा नामक व्यक्ति ने थाने में एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि, मेरी इंस्टाग्राम आईडी पर किरण विश्नोई नामक महिला से दोस्ती हुई जिसने प्यार का झांसा देकर मेरे से अलग-अलग किस्तों में एक लाख अस्सी हजार रूपये ले लिए। महिला ने व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्यार का इजहार किया, इसके बाद युवक को अपने किराए के घर पर बुलाकर अश्लील वीडियो बना लिया। फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल। महिला अपने भाई के साथ मिलकर व्यक्ति को ब्लैकमेल कर रुपए निकलवाने लगी।

प्यार के जाल में फसाकर 50 लाख मांगे

पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि, जब मेरे व्दारा मेरे दिए हुए 1 लाख 80 हजार रूपये वापिस मांगे गए तो महिला ने मुझे जोधपुर में प्लाट दिला देने का झांसा देकर मुझे आरटीओ ऑफिस जोधपुर स्थित अपने किराये के मकान पर बुलाया था। मेरे वहां पहुंचने पर किरण ने फोन कर अपने दो परिचित युवकों को बुलाया लिया। उसके बाद उन युवको ने वहां आते ही मेरे सिर पर पिस्टल तान कर मेरे को निर्वस्त्र कर अश्लील वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने व बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर मेरे से पैसो की डिमांड की।

जिस पर मेरे व्दारा मेरे खाते से 50 हजार रूपये व मेरे भतीजे के खाते से भी 50 हजार रूपये उनके कहे खाते में जमा करवा दिए। इसके बाद उन लोगो ने मेरे से 50 लाख रूपये मांगे। मेरे व्दारा असमर्थता जाहिर करने पर मेरे से 10 लाख रूपये का चैक व मेरे अन्य दस्तावेज छीन लिए तथा मेरा अपहरण कर स्कॉर्पियो गाड़ी में डाल कर फिरौती की रकम नहीं देने पर विभिन्न जगहों पर घुमाते रहे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular