Tuesday, July 2, 2024
Homeजयपुरबॉलीवुड सितारों के लुक, हॉलीवुड के फेमस एक्टर्स के रूप में हुए...

बॉलीवुड सितारों के लुक, हॉलीवुड के फेमस एक्टर्स के रूप में हुए वायरल

- Advertisement -

जयपुर: (Bollywood Stars Hollywood Look) बॉलीवुड सितारों का हर फिल्मी लुक फैंस को पसंद आता ही है। सभी अपने फेवरेट अभिनेता को अलग-अलग किरदारों में देखना पसंद करते हैं। ऐसे में सितारे भी अपनी फैंस की हर ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश करते हैं। हर बॉलीवुड सितारा चाहता है वह फिल्म में एक अलग किरदार और एक अलग लुक को अपना कर फैंस को लुभा सके। ऐसी ही कुछ तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक की अनोखी तस्वीरें शामिल है।

शाहरुख खान

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, वह हॉलीवुड के फेमस एक्टर्स के उन रूप की है जिसे फैंस शायद कभी देख पाते। आपको बता दें कि इन वायरल तस्वीरों में शाहरुख खान, जॉन रेम्बो के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो हॉलीवुड फिल्म रेम्बो से हैं।

वही सोशल मीडिया पर किंग खान की तस्वीर के आने के बाद से यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। एक्टर के इस नए लुक को देखकर फैंस काफी आश्चर्यचकित है और उनके लुक को हर किसी से कंपेयर कर रहे हैं।

अजय देवगन

वही अगली तस्वीर अजय देवगन की है। जो हॉलीवुड फिल्म ग्लेडिएटर में से मैक्सिमस डेसीमस मेरिडियस के अवतार में नजर आ रहे हैं। अजय की यह तस्वीर फैंस के बीच बातों का विषय बन चुकी हैं क्योकि अजय के इस लुक को फैंस फिल्म में देखना चाहतें हैं।

कुणाल खेमू

अगली तस्वीर में कुणाल खेमू जोकर के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो फिल्म द डार्क नाइट का है। यह किरदार काफी फेमस है और लोगों को कुणाल का यह रूप बेहद ही पसंद आ रहा है। लोगों का कहना यह है कि अगर कुणाल भी जोकर का किरदार करते तो वह इस किरदार को बखूबी निभाते।

वीर दास

इससे अगली वायरल तस्वीर वीर दास की है। जो बिल्बो बैगिन्स के रूप में नजर आ रहे हैं। जो फिल्म द हॉबिट से है। यह फिल्म भी काफी पॉपुलर थी और अब वीर दास को इस अवतार में देखकर फैंस काफी आश्चर्यचकित है।

अक्षय कुमार

वायरल तस्वीर बॉलीवुड के कॉमेडी किंग अक्षय कुमार की है। जिसमें वह इंडियाना जोन्स द राइटर नजर आ रहे हैं। जो फिल्म रेडर्स ऑफ द लॉस्ट आर्क का लुक है।

अनुपम खेर

अंतिम में अनुपम खेर का लुक है, जो योडा के किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म स्टार वार्स का किरदार है। अनुपम खेर का यह किरदार अलग और अनोखा नजर आ रहा है। जिसे देख हर कोई यही कह रहा है कि क्या यह भी हो सकता है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular