Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरप्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह ने उठाए मुख्यमंत्री...

प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह ने उठाए मुख्यमंत्री गहलोत पर सवाल

- Advertisement -

जयपुर(Gajendra Singh lashed out at the state’s law and order): राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जहां राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कसते हुए तैयारियों को तेज कर दिया है, तो वहीं सूबे की राजनीतिक में बयानबाजी भी जमकर हो रही है। सत्ताधारी दल कांग्रेस के साथ ही विपक्षी दल बीजेपी और आरएलपी के नेता विभिन्न मुद्दों को लेकर एक दूसरे पर जमकर कटाक्ष कर रहे है।

अगर बात सकी जाए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की तो इन्होने अपने बयानों और सवालों से मुख्यमंत्री को एक बार फिर घेरने की कोशिश की है। प्रदेश में इन दिनों एक ओर विधानसभा सत्र चल रहा है जहां पर दिन-प्रतिदिन सत्ता पक्ष और विपक्ष में तीखी बहस देखने को मिल रही है तो वहीं इन नेताओं के बीच डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी जमकर वाकयुद्ध जारी है।

दूसरों को नाकारा, निकम्मा कहने वाले गहलोत जी-गजेंद्र सिंह

इसी कड़ी में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सूबे की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जमकर कोसा। पिछले लंबे समय से प्रदेश बीजेपी नेता सूबे की बिगड़ती कानून व्यवस्था को बड़ा मुद्दा बना रहे है। राजस्थान की कानून-व्यवस्था को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार यानी 5 जनवरी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखा प्रहार किया।

सिलसिलेवार ट्वीट कर शेखावत ने कहा कि, दूसरों को नाकारा, निकम्मा कहने वाले गहलोत जी स्वयं के गृहमंत्री होने पर क्या कहेंगे? अपराध रोकने में उनकी नाकामी पर पूरी एक किताब लिखी जा सकती है। प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार खराब होती जा रही है।

प्रदेश में अपराधियों को पुलिस कहीं रोकती नजर नहीं आती

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने आगे कहा कि, दूसरे राज्यों में पुलिस को देख अपराधी छिपते हैं, लेकिन यहां अपराधियों को पुलिस कहीं रोकती नजर नहीं आती। कांग्रेस सरकार के इन चार सालों में राजस्थान का कोई ऐसा कोना नहीं बचा जो अपराधियों से छूटा हो।

उन्होंने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री जी को अपनी जिम्मेदारी पर जनता के लिए विचार करना चाहिए, इनसे ये संभल नहीं रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान में हर तरह के अपराधी को खुली छूट है और सरकार अपनी जिम्मेवारी संभालने में नाकाम है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular