Tuesday, July 2, 2024
HomeजयपुरJaipur News: मुस्लिम महिला को बुर्का पहने गार्ड ने बैंक में जानें...

Jaipur News: मुस्लिम महिला को बुर्का पहने गार्ड ने बैंक में जानें से रोका, वीडियो वायरल होने से बढ़ा बवाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jaipur News: प्रदेश की राजधानी जयपुर में अब बुर्का विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जयपुर के जगतपुरा इलाके में रेलवे स्टेशन के पास स्थित कैनरा बैंक का बताया जा रहा है। यह घटना 28 अगस्त की बताई जा रही है, हालांकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसकी हम पुष्टि नहीं करते, लेकिन जिस तरह से यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसके बाद जानकारी में सामने आया कि एक मुस्लिम महिला बुर्का पहनकर बैंक में पहुंची थी। इस दौरान वहां पर मौजूद गार्ड ने उनको बैंक के अंदर जाने से पहले ही रोक लिया।

मुस्लिम महिला को बुर्का पहनकर बैंक में जानें रोका

रोकने के बाद महिला ने गार्ड से कि मुझे प्रवेश क्यों नहीं दिया जा रहा है। इसके जवाब में गार्ड ने बताया कि यहां पर बुर्का पहनकर महिलाओं को अलाउड नहीं किया जाता। बता दें कि इसके उपर काफी लंबी बहस भी हो गई। तब महिला ने बैंक मैनेजर से इस बात की शिकायत कर दी और बाकायदा इस चीज का वीडियो भी बनाया गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मुस्लिम महिला को बुर्का पहनकर बैंक में जानें क्यों नहीं दिया जा रहा, इस पर बैंक मैनेजर ने महिला से यह कहते हुआ नजर आ रहा है कि आप यहां पर इस तरह से वीडियो नहीं बनाए लेकिन आपको बता दें कि महिला किसी सूरत में मान नहीं रही है। तो वही, जिस तरह से सोशल मीडिया पर यह वीडियो तीव्रता के साथ वायरल हो रहा है, उसके बाद अब मुस्लिम संगठनों के साथ हिंदू समाज के पदाधिकारी ने भी राजस्थान में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

संगठनों के पदाधिकारी ने सरकार से लगाी गुहार

संगठनों के पदाधिकारी ने बकायदा अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर इस तरह के वीडियो लगाकर जल्द से जल्द ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, तो वही संगठनों के पदाधिकारी का कहना है “अगर बुर्के से किसी कर्मचारी को कोई दिक्कत है तो मेटल डिटेक्टिव लगाकर जांच की जा सकती है। जिस तरीके से महिला के साथ बैंक कर्मचारियों की तरफ से बदसुलूकी की जा रही है। यह किसी भी सूरत में हम लोगों को मंजूर नहीं है। तो वही, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो पुलिस अधिकारियों का कहा “वीडियो हम लोगों के प्रसंज्ञान में आया है लेकिन किसी तरह से कोई भी वीडियो को लेकर या बदतमीजी को लेकर स्थानीय थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। फिर भी जो वीडियो वायरल हुआ है उसे वीडियो की गहनता से जांच करवाई जा रही है।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular