Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरCM गहलोत से कार्यक्रम में छात्रा ने पूछे जादू पर सवाल, तो...

CM गहलोत से कार्यक्रम में छात्रा ने पूछे जादू पर सवाल, तो दिए ये जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Udaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हाल ही में उदयपुर के दौरे पर थे। वहीं उदयपुर नगर परिषद के ऑडिटोरियम में स्टूडेंट संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सरकार की ओर से चल रही निशुल्क कोचिंग योजना और स्पोर्ट्स से जुड़ी छात्राएं मौजूद थी। इस दौरान एक स्टूडेंट ने सवाल किया- क्या आप सच में जादूगर थे ? इस पर पहले सीएम अशोक गहलोत हंसे और बोले- ये तुम्हें किसने बताया। लेकिन, जब बच्ची सवाल के जवाब को लेकर जिद पर अड़ गई तो जवाब दिया- मेरे पिताजी जादूगर थे। मैं तो साथ में जाता था। कार्यक्रम में छात्राओं ने स्कूल में फैकल्टी से लेकर कई सवाल किए, जिसके जवाब सीएम अशोक गहलोत ने दिए।

सीएम गहलोत से छात्रा ने पूछे सवाल

छात्रा ने सवाल पूछा तो सीएम गहलोत ने जवाब दिया कि- मेरे फादर अच्छे जादूगर थे। मैं उनके साथ कभी-कभी भाग लेने चला जाता था। उनके साथ विदेश में जापान और हांगकांग भी गया। हांगकांग में वर्ल्ड सरप्राइज शो था, जिसमें दुनियाभर के जादूगर सरप्राइज वाला जादू दिखाने आए थे। मैंने भी अपने पिता के साथ वहां भाग लिया। इसके बाद जब कॉलेज में आया तो वहां कॉलेज और दोस्तों के बीच जादू दिखाया तो मुझ पर भी जादूगर की छाप पड़ी।

सीएम गहलोत ने की घोषणा

सीएम गहलोत का नीट की कोचिंग क्लास के लिए आभार जताया। डूंगरपुर से शिल्पा डामोर ने सीएम गहलोत से मिलने पर खुशी जताई। सीएम ने कहा कि जिसे अपने गांव में अंग्रेजी माध्यम स्कूल खुलवाना हो तो बताएं। निनामा ने अपने गांव की आठवीं कक्षा की स्कूल को दसवीं तक करने की मांग रखी। इस पर सीएम गहलोत ने तत्काल घोषणा कर दी। कार्यक्रम में संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट, जिला कलक्टर तारांचद मीणा सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular