Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरBIG-BOSS 16 सीजन में राजस्थान की नागौर की गौरी नागौरी पड़ रही...

BIG-BOSS 16 सीजन में राजस्थान की नागौर की गौरी नागौरी पड़ रही हैं सभी सदस्य पर भारी, जाने कैसे

- Advertisement -

(जयपुर): रियलिटी शो BIG-BOSS 16 सीजन एक बार फिर चर्चाओं में है। अफेयर, लड़ाई और कॉन्ट्रोवर्सी से सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जगह बना रहे हैं। लेकिन, इन सभी के बीच राजस्थान के नागौर की गौरी नागौरी सभी सदस्य पर भारी पड़ रही है। टीवी सेलेब्स को भी वह पछाड़ते हुए शो में दूसरे सदस्यों की पसंदीदा बन चुकी है।

इसी वजह से गौरी शो में अब जज के तौर पर दिखीं। इस दौरान शो के दो सदस्यों के बीच चल रहे अफेयर पर फैसला भी सुनाया। दरअसल, राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता शहर की रहने वाली तस्लीमा उर्फ गौरी पिछले 5 सप्ताह से लगातार शो में बनी हुई है। अब तक हुए नॉमिनेशन में वह सबसे ज्यादा वोटिंग में टॉप पर रही। ये भी तब जब इस बार शो का फॉर्मेट पूरी तरह से बदल चुका है।

शो में गौरी से पंगा लेना पड़ा सदस्य को भारी

गौरी सादगी, हाजिर जवाब और स्टैंड लेने के स्टाइल से फैंस के दिल में भी जगह बना ली है। बताया जा रहा है कि शो में गौरी से पंगा लेने वाले सदस्य को भी फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी और उन्हें घर से बेघर होना पड़ा।

ऐसे में गौरी जो शो में अब तक वीक कंटेस्टेंट मानी जा रही थी, वहीं अब वह स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर उभर रही है।
हाल ही में सामने आए एपिसोड में गौरी जज की भूमिका में नजर आई।

इसमें गौरी शो के ही दूसरे सदस्य अंकित के साथ जज बनीं थीं। दोनों ने मिलकर शो में सौंदर्या और गौतम की लव स्टोरी पर उठ रहे सवालों की सुनवाई की। गौरी इस मामले में सभी की दलीलें सुनने के बाद सौंदर्या और गौतम की लव स्टोरी के फेक होने या रियल होने पर अपना फैसला भी सुनाया।

पहले टास्क में परफॉर्मेंस कर जीता सभी का दिल

बिग बॉस के शो में अब तक जितने भी डांसिंग टास्क हुए हैं, उन सभी में गौरी का जबरदस्त जलवा देखने को मिला है। तीन टास्क में गौरी विनर रही। शो में सलमान खान की स्पेशल फरमाइश पर फर्स्ट फ्राइडे पर गौरी का डांस परफॉर्मेंस हुआ था। इसमें गौरी ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘गौरी नाचे, नागौरी नाचे’ पर डांस कर सभी को बोल्ड कर दिया था।

घर के अंदर अपने सबसे पहले टास्क में ‘मेरा बलमा बड़ा रंगीन’ सॉन्ग पर परफॉर्मेंस कर के सभी के दिल जीते और विनर बनी। स्लीपिंग गाउन में अब्दु के तजाक सॉन्ग पर बैले डांस कर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया था।
शो में गौरी के सबसे क्लोज दोस्त बन चुके फेमस रैपर एमसी स्टेन के रैप सॉन्ग पर गौरी के डांस स्टेप्स ने विनर बनाया।

नमक वाला रसीला परफॉर्मेंस

शो होस्ट कर रहे करण जौहर के सामने राजस्थानी सॉन्ग ‘में पानी लेवण जाऊंगी, करती छम छम जी’ पर अपने डांस से उन्हें भी इम्प्रेस कर दिया। ये परफॉर्मेंस देखने के बाद करण ने कहा कि ये नमक वाला रसीला परफॉर्मेंस था।
बिग बॉस शो के 11 अक्टूबर के एपिसोड में गोरी और फेमस टीवी स्टार सृजिता की फाइट भी बेहद चर्चा में रही। सृजिता ने गौरी को गंवार और स्टैंडर्ड लैस कह दिया। इसके बाद सुंबुल व तौकीर खान भी इस फाइट में कूद पड़ीं।

इस पूरे मामले में गौरी ने सृजिता के साथ दूसरे ग्रुप के लोगों को घेर लिया था। गुस्से में वो कुछ ऐसा बोल गई कि उसे फैंस कि नाराजगी का शिकार होना पड़ा। नॉमिनेशन के बाद उसे घर से बेघर भी होना पड़ा। नागौरी के अलावा इस शो में सबसे ज्यादा सुर्खियों में अर्चना है। शुरुआती गेम में दोनों अच्छी दोस्त रही लेकिन इसके बाद दूरियां बढ़ने लगी।

अब अर्चना को भी गौरी से पंगा लेना भारी पड़ गया। जब दोनों के बीच हुई फाइट में अर्चना ने गौरी के मुंह पर पानी मारा तो इसके जवाब में गौरी ने भी पूरा मग अर्चना पर उड़ेल दिया। वहीं इनकी फाइट में जज बनने कि कोशिश कर रही प्रियंका को भी गौरी के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

घरवालो ने किया नियमों का उल्लंघन

इस लड़ाई के बाद से ही अर्चना के फैंस भी नाराज हुए। इसी रैवेये से अर्चना को नॉमिनेट होना पड़ा और उन पर भी घर से बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है। गौरी की अर्चना से फाइट के बाद कैमरे में देखकर कहा था- बिग बॉस मैं चाहती हूं कि आप इस लड़ाई पर जवाब दें वरना यहां किसी का हाथ पैर टूट सकता है।

दरअसल, अर्चना गौतम के कैप्टन बनते ही बिग बॉस के घर में सभी घरवाले नियमों का उल्लंघन करने लग जाते हैं। कोई उनके रूम से जाकर चॉकलेट्स चोरी करता है तो कोई फल। कोई इंग्लिश में बात करता है तो कोई अपनी ड्यूटी करने से ही मना कर देता है।

इसी के चलते कुछ फेंकने को लेकर किचन में गौरी और अर्चना में भिड़ंत हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई थी कि गौरी की अर्चना और प्रियंका से हाथापाई तक की नौबत आ गई थी।

गौरी की हैं इन सदस्यो के साथ बढ़िया बॉन्डिंग

बिग बॉस शो में अब तक के एपिसोड में गौरी की शिव ठाकरे, अब्दु, एमसी स्टेन और साजिद खान के साथ बढ़िया बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु के नॉमिनेशन से तो गौरी इतना उदास हो गई कि वह रोने लग गई थी।

वहीं घर में राशन की कमी से जब भूखे रहने की नौबत आई तो अब्दु ने गौरी को अपनी चॉकलेट्स दी। एमसी स्टेन तो गौरी के लिए घर में फाइट तक करता दिखता है। उसका मानना है कि गौरी भोली है और दिल की साफ है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ में गौरी ने सलमान के साथ किया डांस

इससे पहले बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले बिग बॉस सीजन 16 के ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ में गौरी नागौरी ने सुपर स्टार एक्टर सलमान खान के साथ अपने सुपरहिट डांस सॉन्ग ‘गौरी नाचे नागौरी नाचे’ पर जमकर डांस किया और ठुमके लगाए थे।

सलमान ने गौरी की तारीफ करते हुए कहा था, आप मुझे बहुत अच्छी लग रही है। इस पर गौरी ने उन्हें मारवाड़ी में बोलने को कहा तो सलमान ये भी बोले, में थाणे घणी फूटरी लाग री हूं।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular