Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरकांग्रेस नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे खून के पत्र में कहा...

कांग्रेस नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे खून के पत्र में कहा राहुल गांधी दिसंबर में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के साथ आ रहे राजस्थान

- Advertisement -

(जयपुर): कांग्रेस नेता और सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) को खून से लिखा पत्र भेजा. इस पत्र में उन्होंने कहा है कि राज्य में कांग्रेस नेतृत्व के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए.

पत्र में मिश्रा ने कहा कि आप जानते हैं कि सितंबर में क्या हुआ था. राहुल गांधी दिसंबर में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के साथ राजस्थान आ रहे हैं. इस पत्र में उन्होंने आगे लिखा कि आम पार्टी कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता आपसे अपेक्षा करती है कि आप राजस्थान के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लें.

अनिर्णय के कारण अजय माकन ने भी दिया इस्तीफा

उन्होंने कहा कि 52 दिन बीत जाने के बाद भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. अनिर्णय के कारण अजय माकन ने भी इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने आगे लिखा कि आपसे अनुरोध है कि उनके द्वारा उठाये गये बिन्दुओं पर जल्द से जल्द निर्णय लिया जाये, ताकि हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में बनी रहे और प्रदेश का विकास हो.

मेरे खून से लिखे इस पत्र को पढ़ना

आगे उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पूरी आशा और विश्वास है कि मेरे खून से लिखे इस पत्र को पढ़कर आप कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप निर्णय लेंगे.

मिश्रा ने यह भी लिखा कि लोग चाहते हैं कि कांग्रेस फिर से राजस्थान में सरकार बनाए, जिसके लिए भ्रम की स्थिति खत्म होनी चाहिए.

कांग्रेस में लगातार जारी है उठापटक

अपको बता दें कि राजस्थान कांग्रेस में उठापटक लगातार जारी है. कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर राजस्थान प्रभारी की जिम्मेदारी छोड़ दी थी.

जय माकन ने जयपुर में 25 सितंबर के राजनीतिक घटनाक्रम का हवाला देते हुए खरगे से आग्रह किया कि अब उन्हें इस जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए. 25 सितंबर को मुख्यमंत्री आवास पर कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक बुलाई गई थी. इसे कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री को बदलने की कवायद के रूप में देखा गया था.

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular