Sunday, June 30, 2024
Homeजयपुरराजस्थान के फैशन इवेंट में सेलिब्रिटीज की लगी कतार, बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा...

राजस्थान के फैशन इवेंट में सेलिब्रिटीज की लगी कतार, बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने की शो की क्लोजिंग

- Advertisement -

जयपुर: (Celebrities line up at Rajasthan’s fashion event) जयपुर में मंगलवार यानी 14 मार्च को देशभर की मॉडल्स ट्रेडिशनल और वेस्टर्न फ्यूजन अटायर के साथ रैंप पर नजर आईं। राजस्थान के ट्रेडिशनल पहनावे को भी मॉडल्स ने रॉयल अंदाज में पेश किया। जो जयपुर कॉट्योर शो के आखिरी दिन नजर आया।

 

अजमेर हाईवे स्थित द पैलेस में आयोजित हो रहे राजस्थान के इस फैशन इवेंट में सेलिब्रिटीज के साथ शहर के चर्चित चेहरों ने शिरकत दी। शो के आखिरी दिन शहरभर के जाने-माने फैशन डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने शो की क्लोजिंग की।

इस सीक्वेंस की शो स्टॉपर नूपुर झांकल रहीं

शो की शुरुआत लेबल सारते की ओर से की गई। स्प्रिंग सीजन को देखते हुए समर वेस्टर्न वियर कलेक्शन को प्रजेंट किया गया। इसमें कलर ब्लॉकिंग, कलर प्रिंट, टेस्लस आदि खास रहे। गर्मियों को देखते हुए पेस्टल कलेक्शन के जरिए विंटेज और स्टाइल से प्रेरित कट्स और पैटर्न को शोकेस किया गया। इस सीक्वेंस की शो स्टॉपर नूपुर झांकल रहीं।

इसके बाद बन्नड़ी जयपुर ने इंडियन और वेस्टर्न वियर फ्यूजन पर पूरा कलेक्शन शोकेस किया गया। इसमें शो स्टॉपर मोना गौतम ने इंडियन रंगों के साथ डिफरेंट लग्जरी फैब्रिक्स का इस्तेमाल कर रैंप पर प्रस्तुत किया। तो वहीं, अगले सीक्वेंस में लखनऊ के डिजाइनर ने अपना हेरिटेज कलेक्शन डिस्प्ले किया, जिसकी शो स्टॉपर दीप्ति सिंह और ओटीटी एक्ट्रेस तानिया चटर्जी रहीं।

इसमें मॉडल आस्था खंडेलवाल शो स्टॉपर रहीं

इतिशा जैन की ओर से फ्लैट शिफॉन, साटिन बेस और ऑर्गेंजा जैसे फैब्रिक्स के गाउन और जैकेट्स शोकेस हुए। इंडो वेस्टर्न डिजाइन से इंस्पायर ये कॉकटेल्स गाउन्स पार्टीवियर और डेलीवियर यूज के लिए डिजाइन किए गए। इसमें मॉडल आस्था खंडेलवाल शो स्टॉपर रहीं।

अगले राउंड में दिल्ली की सायशा राजपूत का कलेक्शन शो स्टॉपर रुत्वी तिवारी ने शोकेस किया। वहीं, दिल्ली से आए डिजाइनर विपिन अग्रवाल के मैन्स कलेक्शन के शो स्टॉपर संजय मित्तल रहे। बरेली से नाजिम अली का कलेक्शन रिया सुलेदिया और रिजवाना शेख, रुहान राजपूत ने डिस्प्ले किया।

इसके बाद डिजाइनर रेखा भीमसरिया के कलेक्शन को ‘नायका’ थीम पर प्रजेंट किया गया। इस कलेक्शन में इंडियन वियर, इंडोवेस्टर्न और सूट विद स्कर्ट्स को शोकेस किया गया।

अंत में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने रैंप पर जलवे बिखेरे

 सिल्क, शिफॉन, जॉर्जेट पर एथनिक और इंडियन हैंडवर्क का खास आकर्षण रहा। इसमें हिमाक्षी चौधरी शो स्टॉपर रहीं। दिल्ली से आए डिजाइनर किंगशुक के कलेक्शन के शो स्टॉपर रिया सैन और गौरव गौड़ रहे। वहीं, कोलकाता से प्रशांत मजूमदार के इंडो वेस्टर्न कलेक्शन की शो स्टॉपर शृष्टि रहीं।


शो के अंत में हुए आकर्षक सीक्वेंस में लखनवी चिकनकारी के हैंडवर्क के साथ वेस्टर्न-फ्यूज़न और न्यू ब्राइडल ट्रेडिशनल लहंगों को नए अंदाज़ में प्रस्तुत किया। इसी के साथ शो स्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने शो को भव्य समापन करते हुए रैंप पर जलवे बिखेरे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular