Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरभाभी के प्यार में पड़े देवर ने भाई को उतारा मौत के...

भाभी के प्यार में पड़े देवर ने भाई को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Devar Bhabhi Love Story) भाभी देवर का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है। भाभी को मां के समान माना जाता है। लेकिन एक कलयुगी देवर ने भाभी से अवैध संबंध बनाकर मौसेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर के रेनवाल थाना इलाके से सामने आई है।

जाने पूरी जानकारी

बीते शनिवार को रेनवाल थाना के डूंगरी खुर्द इलाके में पुलिस को एक व्यक्ति की लहूलुहान हालत में लाश पड़ी मिली थी। मृतक की पहचान गिरधारीलाल जाट के रूप में हुई थी। इस संबंध में मृतक के भाई ने गोविंदगढ़ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए विशेष टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश थी। तकनीकी संसाधनों की सहायता और पूछताछ के आधार पर मृतक की पत्नी कमला उर्फ पूजा, प्रेमी रमेश और सुनील को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने गिरधारीलाल की हत्या करना कबूल कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रमेश मृतक गिरधारीलाल का मौसेरा भाई है। म्रतक गिरधारीलाल की पत्नी कमला उर्फ पूजा के साथ रमेश का बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह दोनों शादी करना चाहते थे। गिरधारीलाल को रास्ते से हटाने के लिए उन्होंने कार से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर उसे दुर्घटना का रूप देने का प्लान बनाया फिर प्लान के मुताबिक घटना को अंजाम दिया।

हत्या को बाद फेंका शव

आरोपी रमेश ने पुलिस को बताया कि भाई के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने के बाद उसके शव को मैंने रेनवाल थाना इलाके में फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच सभी एंगल से कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular