Tuesday, July 2, 2024
Homeजयपुरबॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के बाद मनाया अपना...

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के बाद मनाया अपना 30वां बर्थडे

- Advertisement -

जयपुर: (Alia Bhatt Birthday Celebration Photo) बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 15 मार्च को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बता दें कि ये जन्मदिन आलिया के लिए बेहद ही खास रहा, क्योंकि शादी के बाद उनका ये पहला जन्मदिन रहा।

वहीं अब खुद आलिया ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताया, बल्कि अपनी फेवरेट डिशेज का भी लुत्फ उठाया। इन फोटोज़ में आलिया के पति और एक्टर रणबीर कपूर भी नज़र आ रहें हैं।

चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल भी नजर आ रही हैं आलिया

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि पूरी 8 फोटोज़ शेयर की है। हर एक फोटो में आलिया अलग अंदाज में दिखाई दे रही है। पहली फोटो में एक्ट्रेस केक काटने से पहले विश मांगती नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वो पति रणबीर को गले लगाती दिखाई दे रही है।

 

दोनों के चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल भी नजर आ रही हैं। बाकी की फोटोज़ में आलिया अपनी फैमिली के साथ मस्ती करती दिखाई दे रहीं हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ आलिया ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, ‘थर्टी (30)’। ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आलिया-रणबीर के साथ सोनी राजदान के साथ आई नजर

इस दौरान बर्थडे मॉमी आलिया पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है तो वहीं, रणबीर ब्लैक स्वेटशर्ट और जींस में दिखाई दे रहें हैं। इस फोटोज़ में आलिया-रणबीर के साथ सोनी राजदान और बहन शाहीन सभी एक साथ नजर आ रही हैं।

वहीं एक फोटो में आलिया भट्ट मां मम्मी सोनी राजदान के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आईं। हालांकि, इन किसी भी फोटो में कही भी राहा कपूर की झलक देखने को नहीं मिली।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular