Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरबिग बॉस 16 के घर में पंहुचे अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी...

बिग बॉस 16 के घर में पंहुचे अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी ने भरी महफिल में खोली MC स्टेन की पोल

- Advertisement -

(बॉलिवुड): बिग बॉस 16 के घर के कंटेस्टेंट्स के लिए 42वां (बयालीस वां) दिन काफी खास रहा। आज रात ना सिर्फ घरवालों ने मस्ती की बल्कि उन्हें गेम में आगे बढ़ने के लिए अच्छा क्लू भी मिला। दरअसल शो में आज सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी अपने नए शो को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने एक-एक करके घर के सभी सदस्यों से बात की और उनके साथ मस्ती भरे पल भी गुजारे।

 

इतना ही नहीं दोनों ने कुछ गेम खिलवाकर घरवालो से सच भी उगलवाने की कोशिश की। इस दौरान सनी लियोनी ने भरी महफिल में MC स्टेन की पोल भी खोली और इसके बाद गोरी नागोरी को काफी हद तक वह सारी बातें क्लियर हुईं जो उनकी पीठ पीछे की जा रही थी। घरवालों से मिलने के बाद सनी और अर्जुन सीधा सलमान खान के पास पहुंचे और यहां पर दबंग 4 को लेकर चर्चा की गई।

सलमान खान के पास पहुंचकर अर्जुन और सनी ने मचाया धमाल

बिग बॉस 16 के घर से निकलकर सलमान खान के पास पहुंचे अर्जुन बिजलानी और सनी लियोनी ने जमकर धमाल मचाया। इस दौरान अर्जुन बिजलानी ने सलमान खान के सामने फैंस के कुछ लेटर्स पढ़ें। पहले लेटर में फैन ने सलमान खान ने पूछा था कि क्या वह दबंग 4 में सनी लियोनी को लेंगे?

 

इसी के साथ लेटर में यह फरमाइश भी की गई थी कि सलमान खान नेशनल टीवी पर सनी लियोनी के साथ मुन्नी बदनाम गाने पर डांस करें। सलमान खान ने सनी लियोनी के साथ डांस किया और अब हर जगह यही चर्चा हो रही है कि क्या वाकई में सनी दबंग 4 में नजर आने वाली हैं?

सनी ने घरवालो को दिये टास्क

सनी लियोनी ने घर के अंदर घरवालो को कुछ गेम खेलने को दिए। इस दौरान कुछ लोग आपस में ही बहस करते हुए नजर आये। साथ ही बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अब्दु रोजिक भी निमृत अहलूवालिया ने माफी मांगते नजर आए। इसी के साथ अब हर कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर बिग बॉस 16 से इस हफ्ते कौन बाहर जाएगा?

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular