Tuesday, July 2, 2024
Homeजयपुरधमकी के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी सिक्योरिटी को लेकर...

धमकी के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी सिक्योरिटी को लेकर सुर्खियों में बने

- Advertisement -

जयपुर: (Salman Khan Death Threats) बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी सिक्योरिटी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, दरअसल इन दिनों सलमान की फैमिली और फ्रेंड्स सलमान को लेकर काफी टेंशन में है। क्योंकि बॉलीवुड भाईजान को एक के बाद एक करके लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी के साथ आपको बता दे अभी हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में कहा की माफी मांगो।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल लॉरेंस सलमान को साफ-साफ धमकी दे रहे है। जानकारी के लिए बता दे लॉरेंस की तरफ से एक्टर की टीम को धमकी भरा ईमेल भी मिला था। जिसमें यह स्पष्ट लिखा था कि गैंगस्टर गोल्डी बराड सलमान खान से बात करना चाहते है। आपको बता दें इससे पहले भी सलमान खान को कई बार डेथ थ्रेट मिल चुके हैं।

इससे पहले भी कई बार सलमान को मिली धमकी

  • 1998 के काला हिरण मामले में सलमान खान को बिश्नोई गैंग से कई बार धमकी मिल चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दे बिश्नोई समाज काला हिरण को पवित्र जानवर मानता हैं। साल 2018 में पुलिस ने बिश्नोई गैंग के एक गुर्गे को दबोचा था और एक्टर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था।
  • साल 2019 खास संपत नेहरा ने मुंबई में सलमान खान के घर की रेकी की थी। हालांकि उस समय हथियारों की रेंज कम होने से एक्टर पर किसी पर किसी प्रकार का कोई हमला नहीं किया।
  • 2020 में भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई के शार्प शूटर्स ने एक्टर के घर और फॉर्म हाउस की रेकी की थी। इस दौरान शार्प शूटर्स ने मुंबई में कमरा किराये पर लेकर सलमान के सुरक्षा गार्ड से दोस्ती भी कर ली थी।
  • 5 जून 2022 को सलमान के पिता को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा लेटर मिला था। जिसमे एक्टर का हाल सिद्धू मूसे वाला जैसा करने की बात लिखी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
  • इन धमकियों के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने 18 मार्च 2023 दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान की टीम को धमकी भरा ईमेल मिला है जिसे रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था। सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने रोहित गर्ग, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular