Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरकियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद अब राजस्थान के इस किले...

कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद अब राजस्थान के इस किले में होगी स्मृति की बेटी की शादी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Daughter Shanelle Wedding) राजस्थान में एक के बाद एक हाई-प्रोफाइल शादियों का सिलसिला शुरू हो गया है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बाद अब राजस्थान में एक और शाही
शादी होनी बाकी है।

अब अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल और अर्जुन भल्ला की शादी की शहनाई भी राजस्थान में बजेगी। जोधपुर से 90 किलोमीटर दूर नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में दोनों की शादी होनी है।

स्मृति ईरानी पहुंची राजस्थान

आज सुबह 8 बजे शादी के लिए स्मृति ईरानी जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचीं। यहां से वह पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह के साथ सड़क मार्ग से वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचीं। जुबिन ईरानी एक दिन पहले ही वहां पहुंच चुके हैं।

500 साल पुराना है वेडिंग डेस्टिनेशन

जिस फोर्ट में अर्जुन और शनेल की शादी होगी, वह करीब 500 साल पुराना है। खींवसर फोर्ट कई बॉलीवुड स्टार की पहली पसंद है। यहां कई बॉलीवुड मूवी की शूटिंग भी हो चुकी है।

इस फोर्ट की सबसे खूबसूरत चीज इसी के पास बने रेतीले धोरे हैं जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। रेतीले टीलों पर आज म्यूजिकल नाइट होनी है। आपको बता दें कि शनेल स्मृति के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी की बेटी हैं।

तीन दिन चलेंगे शादी के कार्यक्रम

खींवसर फोर्ट और होटल तीन दिनों के लिए ईरानी परिवार के लिए बुक है। इस शादी में परिवार के बहुत खास लोग ही मौजूद रहेंगे। शादी में करीब 50 मेहमान ही शामिल होंगे। गुरुवार को स्मृति की बेटी शनेल और होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला फेरे लेंगे। आपको बता दें कि अर्जुन भल्ला कनाडा में एक लीगल फर्म चलाते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular