Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरटीम इंडिया की हार के बाद, सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजलि...

टीम इंडिया की हार के बाद, सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजलि का जन्मदिन जयपुर में बेहद ही सादगी से मनाया

- Advertisement -

(जयपुर): क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इन दिनों राजस्थान यात्रा पर हैं. पिछले 2 दिन रणथंभौर टाइगर रिजर्व के भ्रमण पर रहे. सचिन तेंदुलकर गुरुवार की सुबह रणथंभौर से रवाना होकर राजधानी जयपुर पहुंचे. 10 नवंबर को सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर का जन्मदिन था; मगर टीम इंडिया की हार की खबरों के बीच सचिन ने बेहद ही सादगी से पत्नी अंजलि का बर्थडे मनाया.

जन्मदिन को बनाना चाहते थे यादगार

अपको बता दें कि पत्नी अंजलि तेंदुलकर के जन्मदिन को यादगार बनाने के उद्देश्य से ही सचिन तेंदुलकर पत्नी के साथ राजस्थान यात्रा पर पहुंचे. गुरुवार शाम को उन्हें राजधानी जयपुर की विश्वविख्यात झालाना लेपर्ड सफारी में पत्नी के साथ जंगल सफारी पर जाना था, लेकिन एक तरफ बेमौसम बरसात तो दूसरी तरफ इंडिया और इंग्लैंड के मैच की वजह से सचिन ने झालाना की शाम की पारी में जंगल सफारी के कार्यक्रम को रद्द कर दिया. उन्होंने मैच देखते हुए अपना वक्त बिताया.

पत्नी के जन्मदिन को काफी सादगी के साथ किया सेलिब्रेट

इसके बाद शाम को अपनी पत्नी के जन्मदिन के खास मौके पर गुरुवार शाम राजधानी जयपुर के ही टाउंस एंड नाम के एक निजी रेस्तरां पहुंचे. यहां परिवार के कुछ चुनिंदा लोगों के साथ पत्नी के जन्मदिन को काफी सादगी के साथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने इस कार्यक्रम को पूरी तरह से निजी रखा और सिर्फ परिवार के लोगों के साथ ही उनके दोस्तों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की.

सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि के लिए यह रहा खास

राजस्थान में वन्यजीव सलाहकार मंडल के सदस्य और सचिन तेंदुलकर के पारिवारिक मित्र सनिल मेहता के मुताबिक, सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर के लिए यह दिन काफी खास रहा. सचिन अपनी पत्नी के जन्मदिन को लेकर काफी खुश नजर आए. इस बार उन्होंने पत्नी के इस जन्मदिन पर वाइल्ड लाइफ सफारी कर प्रकृति की गोद मे जीवन के खास पल बिताए.

सचिन तेंदुलकर वापस मुंबई के लिए हो जाएंगे रवाना

सनिल मेहता ने बताया कि क्रिकेट की दुनिया के इस बादशाह की वन्यजीव संरक्षण के प्रति समर्पण की भावना काबिल ए तारीफ है. सचिन वन्यजीव संरक्षण के संवेदनशील मुद्दों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और इस दिशा में सकारात्मक कदम उठाने के पक्षधर हैं. शुक्रवार दोपहर तक पत्नी सहित सचिन तेंदुलकर वापस मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular