Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरपार्टी में जाम पीने के बाद तीन दोस्तों की बिगड़ी तबीयत परिजनों...

पार्टी में जाम पीने के बाद तीन दोस्तों की बिगड़ी तबीयत परिजनों ने तीनों को राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, एक की मौत

- Advertisement -

(जयपुर): राजस्थान में एक बार फिर जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है. अजमेर के एक घर में कुछ युवक पार्टी करते हुए जाम छलका रहे थे. कुछ जाम पीने के बाद तीन दोस्तों की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से तीनों को राजकीय अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई.

एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए

वहीं जहरीली शराब पीने से मौत के कारण जिला प्रशासन हरकत में आ गया. कलेक्टर अंश दीप, एसपी चुनाराम जाट और आबकारी अधिकारी तारामती वैष्णव मय टीम मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

अमित उर्फ कालू के घर दोस्तों की शराब पार्टी

गुरुवार रात अजमेर की इंदिरा कॉलोनी में अमित उर्फ कालू के घर दोस्तों की शराब पार्टी रखी. इसमें ब्रजेश और विक्रम भी इस पार्टी में शामिल होने पहुंचे. तीनों दोस्तों ने एक के बाद एक कई जाम छलकाए. करीब एक घंटे बाद ही तीनों बेहोश हो गए. उनके मुंह से झाग निकलने लगे.

अचेतावास्था में उन्हें अस्पताल ले गए. जहां उपचार के दौरान ब्रजेश ने दम तोड़ दिया. घटना की इत्तला पाकर पुलिस ने मौका मुआयना किया. घर से अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की. इस शराब की जांच करवाई जाएगी. जांच के बाद ही वजह सामने आएगी कि मौत अत्यधिक शराब पीने से हुई या शराब जहरीली होने से जान गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मृतक ब्रजेश पेंटर था और मकानों में कलर पेंटिंग का काम करता था. उसके दोस्त विक्रम और अमित भी प्राइवेट जॉब करते हैं. अमित उर्फ कालू किशनगढ़ में वाहन पार्किंग का संचालन करता है. पुलिस इस मामले में गहनता से इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

जहरीली शराब से राजस्थान में पहले भी कई मौत

जहरीली शराब पीने से राजस्थान में पहले भी कई मौत हुई हैं. अक्टूबर 2009 में अजमेर और राजसमंद जिले के दो गांव में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई थी. बांसवाड़ा में जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हुई थी.

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular