Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरRPSC पेपर लीक मामले में फरार आरोपी की प्रेमिका गिरफ्तार, बाकी आरोपियों...

RPSC पेपर लीक मामले में फरार आरोपी की प्रेमिका गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी

- Advertisement -

उदयपुर: (rpsc paper leak case) राजस्थान में वरिष्ठ अध्यापक पेपर लीक मामले की जांच आगे बढ़ती ही जा रही है। जिसे लेकर उदयपुर पुलिस लगातार मास्टरमाइंड तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। फिलहाल उदयपुर पुलिस के हाथों महत्वपूर्ण सफलता लगी है। इस कड़ी में अनिल उर्फ शेर सिंह मीणा है, जो अभी भी फरार चल रहा है। हालांकि अनिल की तलाश करते हुए पुलिस को उसकी एक महिला मित्र मिली हैं, जिससे उसका प्रेम प्रसंग भी रहा है और वह उसके काले कारनामों में सहयोगी भी रही है। पुलिस ने अनिल उर्फ शेर सिंह की प्रेमिका अनीता मीणा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

अनिल मीणा पर राजस्थान पुलिस ने इनाम भी किया घोषित

लेकिन आपको बता दें कि आरपीएससी पेपर लीक मामले में उदयपुर पुलिस अभी भी आरोपियों की तलाश कर रही है। इस बीच अनिल मीणा को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। बता दें कि अनिल उर्फ शेर सिंह मीणा पर राजस्थान पुलिस ने इनाम भी घोषित किया है, लेकिन लगातार प्रयासों के बावजूद वह पुलिस के हाथ नही लग रही हैं और अनिल की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

इस बीच पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपियों और अनीता मीणा से पूछताछ जारी है। तो वही दूसरी ओर अनिल की तलाशी के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर भी पुलिस को अनीता मीणा के बारे में जानकारी मिली है।

 अनीता मीणा का शेर सिंह से रहा संबंध

अनीता मीणा की दिनचर्या को पुलिस ने पहले पूरी तरह से समझा और उसके बाद अनीता मीणा को जयपुर से गिरफ्तार कर उदयपुर ले आई। बता दें कि अनीता मीणा एक बैंक में डिप्टी मैनेजर के रूप में कार्य कर रही है जो शादीशुदा महिला है। अनीता मीणा का शेर सिंह उर्फ अनिल मीणा से संबंध रहा है। पुलिस के पास इस बात के भी सुराग मिले थे कि पेपर लीक प्रकरण में भी अनीता मीणा की भूमिका हो सकती है। ऐसे में सुराग पुख्ता होने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस आरोपियों क्से खिलाफ गहनता से कर रही पूछताछ 

उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई महिला से अब पुलिस उसकी भूमिका की गहनता से पूछताछ करेगी तो वहीं रिमांड अवधि के दौरान अनिल मीणा के लोकेशन को जानने की भी कोशिश करेगी। पुलिस का प्रयास रहेगा कि अनीता मीणा के मार्फत वह फरार अनिल उर्फ शेर सिंह मीणा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर सके। अनिल की गिरफ्तारी होने के बाद ही जब पुलिस उससे पूछताछ करेगी तब आगे की कड़ियां जोड़ना संभव है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular