Thursday, July 4, 2024
Homeइजरायल-हमास जंगIsrael Hamas War : लंदन से UN के इमारतों तक 30 बच्चों...

Israel Hamas War : लंदन से UN के इमारतों तक 30 बच्चों की फोटो, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़) Israel Hamas War :  हमास द्वारा अगवा किए गए इजरायली बच्चों की तस्वीरें वेम्बली से टेट मॉडर्न तक लंदन की तमाम प्रसिद्ध इमारतों पर दिखाया गया। साथ ही न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स और मियामी सहित कई शहरों में इसी तरह की तस्वीरें बिलबोर्ड्स पर लगाए गए। 
30 बच्चे और बुजुर्ग शामिल

बता दें कि दक्षिणी इजराइल और हमास के बीच करीब दो हफ्ते से युद्ध हो रहा है। हमास ने युद्ध के शरूआत में ही इजरायल के 200 लोगों का अपहरण कर लिया था। इजरायल के अनुसार अगवा किए लोगों में 30 बच्चे और बुजुर्ग  शामिल हैं।

वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि अब इन बच्चों की तस्वीरें लंदन की सड़कों से  यूएन के हेडक्वार्टर की बिल्डिंग तक पर वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में इजरायल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए इजरायल ने लिखा कि “हमारे 30 बच्चे इस समय गाजा पट्टी में हमास आतंकवादियों के कब्जे में हैं। वे अकेले और खौफ में हैं।

इजरायल द्वारा जिस वीडियो को पोस्ट किया है, उसमें लिखा है कि कई स्क्रीन लगे वाहन लंदन में चल रहे हैं, जिन पर कैद किए गए बच्चों की तस्वीरें, नाम और उम्र लिखी गई है। स्कीन पर लिखा है कि #BRINGTHEMBACK। साथ ही यूएन हेडक्वार्टर, रोमानिया के शहरों और अन्य कई शहरों की दीवारों पर भी बच्चों की तस्वीरें दिखाते इलेक्ट्रिक बिलबोर्ड लगाए गए।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular