Saturday, March 2, 2024
HomeInternationalCrime: अपने पति की लाश के साथ 4 सालों तक सोई, बच्चों...

Crime: अपने पति की लाश के साथ 4 सालों तक सोई, बच्चों से बोली ‘मुंह बंद रखना’ नहीं तो…

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: दुनिया में ऐसे कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आते है। कुछ लोग अपने परिजनों की मौत के बाद अपना मानसिक संतुलन खो बैठते है और सच को स्वीकार नही कर पाते है। हाल ही में रुस से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला अपने पति की मौत का सच बर्दाश्त नही कर पाई। महिला करीब 4 साल से अपने पति की लाश के साथ रह रही थी।

महिला सोती थी लाश के साथ

उस महिला ने अपने बच्चों को भी अपने पास रखा था, यह बताया जा रहा है कि वह पति के ममीफाइड किए गए शरीर के साथ एक ही बेड पर सोती थी। 40 साल की स्वेतलाना ने अपने पति व्लादिमीर की लाश को अपने बेड पर रखा था। उसने अपने बच्चों को डरा धमका रखा था कि अगर किसी ने किसी को भी कुछ बताया तो वह उसे अनाथ आश्रम छोड़ कर आ जाएगी। एक्स

रिपोर्टों के मुताबिक, 49 साल के व्लादिमीर की 4 साल पहले उनके दूसरे घर में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई।
रिपोर्ट में कहा गया है, ‘स्वेतलाना ने अपने पति की लाश को एक कंबल में लपेटा और उसे अपने कमरे में ले आई और पलंग पर रख दिया।

जब सामाजिक कार्यकर्ता पहुंचे घर

यह मामला तब सामने आया जब सामाजिक कार्यकर्ता घर के लोगों की खबर लेने के लिए पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने मृत व्लादिमीर के शरीर के अलावा 17 और 8 साल की स्वेतलाना की दो बेटियों के अलावा 11 साल के जुड़वा बेटों को घर में देखा। पहले 4 सालों में वह जब भी घर में आए थो तो उन्होंने लाश पर ध्यान ही नहीं दिया था।

उम्मीद थी कि वह 1 दिन जाग जाएगा

एक सूत्र ने इज़वेस्टिया अखबार को बताया कि स्वेतलाना ने परिवार के 6 बेडरूम वाले घर में ममीकृत अवशेषों के साथ जादू टोना किया था। वो और उसका पति पहले भी इस तरह की चीजों में शामिल रह चुके हैं। यह बताया जा रहा है कि महिला अपने पति को खोना नहीं चाहती थी और उसे उम्मीद थी कि वह दिन जाग जाएगा।

घर में मिली कई गुप्त वस्तुएं

फॉन्टंका समाचार एजेंसी के मुताबिक, शव के पैरों में एक मिस्र का क्रॉस पाया गया। उस महिला का घर कई गुप्त वस्तुओं जैसे टैरो कार्ड, ताबीज, खोपड़ी और मृतकों के प्राचीन मिस्र के देवता अनुबिस की कई फोटो रखी हुई थी। रिपोर्ट में यह कहा गया कि व्यक्ति की मौत से पहले पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था, तो महिला अपने पति पर चिल्लाई और उसे मौत की बद्दुआ देने लगी थी और वह व्यक्ति अचानक बेहोश हो गया, गिर गया और मर गया।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular