Monday, May 20, 2024
Homeहेल्थ / लाइफस्टाइलSmart Phone: मार्केट में आया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन.. सिर्फ 6,099 में!

Smart Phone: मार्केट में आया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन.. सिर्फ 6,099 में!

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ), Smart Phone: इटेल ने अपने बजट स्मार्टफोन A5S के नए वेरिएंट को पेश कर दिया है। यह सस्ता फोन कई सारे अच्छे फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसमें ग्राहकों को 2GB राम और 32GB स्टोरेज के साथ-साथ और भी कई सारे अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैं अगर आप कोई सस्ता और नया फोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। कंपनी ने अब इसके लिए नया वेरिएंट को पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को डबल राम और ज्यादा स्टोरेज मिलेगा। तो आईए जानते हैं इसमें विलयन के बारे में:

इस वेरिएंट में कंपनी ने फोन को क्या पेश

itel a05s को अब 4GB राम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। यानी ग्राहक अपना केवल इसमें ज्यादा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं बल्कि ज्यादा डाटा भी स्टोर कर सकते हैं। इससे मल्टी टास्क आसानी से किया जा सकता है। इस नए वेरिएंट की कीमत 6099 रुपए रखी गई है। ग्राहक इस भारत की लीडिंग रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को नेबुला ब्लैक ग्रीन और क्रिस्टल ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

क्या है खास

Itel 805s के नए और पुराने वेरिएंट के बीच मेजर अंतर रैम और स्टोरेज कैपेसिटी का है। साथ यहां दो अंतर और भी हैं। इससे पहले वर्चुअल राम एक्सपेंशन का भी सपोर्ट किया गया है। नया वेरिएंट कर 4GB तक वर्चुअल राम ऑफर करेगी। इससे राम 8GB तक हो जाएगा। इससे यूजर को मल्टीटास्किंग बढ़िया मिलेगी।

ये भी पढ़ें-Parliament: पार्लियामेंट अटैक की एनिवर्सरी पर दो लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था की उड़ाई धज्जियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular