Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमUdaipur Highway Accident: उदयपुर हाईवे पर दो कार की भिड़ंत, 3 की...

Udaipur Highway Accident: उदयपुर हाईवे पर दो कार की भिड़ंत, 3 की मौत 5 घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Udaipur Highway Accident Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में कार एक्सीडेंट की घटना का मामला सामने आया है। बता दें उदयपुर-बांसवाड़ा स्टेट हाईवे पर दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं 5 लोग घायल हो गए। हाईवे पर तेज धमाके की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को तुरंत सूचना दी। वहीं सूचना पर साबला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को साबला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बांसवाड़ा रेफर किया गया। पुलिस ने दोनों शवों को साबला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है।

दोनों कारों की हुई भिड़ंत

मिली जानकारी के अनुसार एक कार आसपुर से बांसवाड़ा की तरफ जा रही थी। वहीं दूसरी कार बांसवाड़ा से आसपुर की तरफ आ रही थी। मुंगेड केनाल के पास दोनों कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कार के आगे का हिस्सा पिचक गया। दोनों कार के ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए ग्रामीणों और पुलिस को एक घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

दोनों कार ड्राइवर की हुई मौत

साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बांसवाडा निवासी चिन्मय दीक्षित अपनी पत्नी दीपिका और बेटे ग्रंथ के साथ आसपुर से बांसवाड़ा जा रहे थे। इस दौरान बांसवाडा-उदयपुर स्टेट हाईवे पर मुंगेड गांव के पास उनकी कार सामने से तेज रफ्तार से आ रही दूसरी कार से टकरा गई। हादसे में चिन्मय दीक्षित और दूसरी कार ड्राइवर सारांश पुत्र जितेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार मोनू उर्फ लोकेंद्र पुत्र कमल सिंह की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular