Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमRAJASTHAN NEWS: नरसिया जी मंदिर का गेट तोड़ा, चोरों के गिरोह ने...

RAJASTHAN NEWS: नरसिया जी मंदिर का गेट तोड़ा, चोरों के गिरोह ने चौकीदार पर किया हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN NEWS: रामगंज मंडी की कानून व्यवस्था में इन दिनों चोरों ने सेंध लगाई हुई है। आये दिन चोरी के मामलो का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। इसी के चलते अतिशय क्षेत्र शांतिनाथ दिगंबर जैन नरसियाँ मंदिर में चोरी का प्रयास करने का मामला सामने आया है। चोरों ने मंदिर के मुख्य गेट का ताला तोड़ने का प्रयास किया। ताला नही टूटने पर दरवाजे में होल कर दिया। चौकीदार की गश्त के दौरान चोरी टल गई।

चौकीदार पर भी चोरों के गिरोह ने हमला किया

चौकीदार पर भी चोरों के गिरोह ने हमला किया। चौकीदार के पीछे कुल्हाड़ी हथियार लेकर चोर भागे। तेज चिल्लाने पर चोर मंदिर की दीवार तोड़ कर भाग निकले। वही चोरों ने पहले मंदिर के माली की क्वाटर में चोरी की जिसमे गार्डन के औजार चोरी कर मंदिर के गेट को तोड़ना चाहा।

थाने में पहुंच कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है

वही मंदिर माली की क्वाटर से नए कपड़े और 1300 रुपए भी चोरी हुए है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की तालाश में जुट गई है। वही दूसरी ओर पालिका नेता प्रतिपक्ष पार्षद महेंद्र सामरिया की पंचमुखी मंदिर के सामने से बाइक भी चोरी हुई है। जो मंदिर में पूजा अर्चना कर बाहर लोटे तो बाइक नही मिली। जिन्होंने भी थाने में पहुंच कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ALSO READ: राजस्थान में कोरोना के 168 मामले दर्ज, सर्वाधिक मामले जयपुर में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular