Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमRjasthan News: भाजपा नेता की हत्या कर आगरा में छुपा था आरोपी,...

Rjasthan News: भाजपा नेता की हत्या कर आगरा में छुपा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज ) Rjasthan News: यूपी के आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां राजस्थान में भाजपा के एक नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बीजेपी के नेता की हत्या के लिए आरोपी ने बदमाशों को हत्यार मुहैया कराए थे, इसके साथ आरोपी खुद भी मौके पर मौजूद था। आरोपी कृष्णा उर्फ करतार अपनी प्रेमीका के साथ रह रहा था, जहां से उसे हिरासत में लिया गया है।

12 जुलाई को की गई थी हत्या

जानकारी के मुताबिक राजस्थान एसटीएफ की टीम ने आरोपी को बुधवार की रात गिरफ्तार किया है। वहां के क्षेत्राधिकारी एसटीएफ उदय प्रताप सिंह ने हत्या के मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 12 जिलाई को हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया था। राजस्थान के भरतपुर हलैना थाना क्षेत्र को नजदीक पुलिस अभिरक्षा में कूलरदीप उर्फ कुमरदीप जगीना की हत्या कर दी गई थी।

अपनी प्रेमीका के साथ आगरा में रहता था आरोपी

सीओ उदय प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि भरतपुर की पुलिस ने आरोपी कृष्णा पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। गिरफतारी के बाद आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस, एक कार, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही आरोपी पर सदर में आयुध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि वह प्रेमीका के साथ आगरा में छिपा हुआ है, जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई और उसे गिरफ्तार किया गया।

Also Read: Rajasthan Election 2023: वोट करने के बाद हुई शख्स की मौत!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular