Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमRajasthan News: सिंघाना पुलिस व डीएसटी टीम की अपराधियों के खिलाफ की...

Rajasthan News: सिंघाना पुलिस व डीएसटी टीम की अपराधियों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, हथियार सहित एक युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान में अपराधियों के खिलाफ पुलिस बड़ी कार्रवाई कर रही है। सिंघाना पुलिस व डीएसटी टीम की अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियार सहित एक युवक को गिरफ्तार किया। वहीं कार्यवाही में ही दूसरे बालक को निरुद्ध किया।

पुलिस ने नाबालिग की तलाशी ली

थानाधिकारी भजना राम ने कहा कि क्षेत्र में अवैध हथियारों की धरपकड के लिए विशेष अभियान चला रखा है। उसी के तहत जिला स्पेशल टीम इंचार्ज कल्याण सिंह की सूचना पर सिंघाना पुलिस व डीएसटी टीम द्वारा संयुक्त रूप से टीम का गठन कर घटनास्थल पर पहुचे।

जहां पर एक नाबालिक बालक अवैध हथियार लेकर घरडाना शराब ठेके के पास पानी की टंकी के नीचे बैठे हुए है। पुलिस ने नाबालिग की तलाशी ली तो एक अवैध देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस मिले।

अवैध हथियार होने की सूचना मिली

नाबालिग के खिलाफ पुलिस ने निरूद्ध की कार्यवाही की। इसी प्रकार सिलारपुरी से रायपुर कच्चे रास्ते से भी एक युवक के पास अवैध हथियार होने की सूचना मिली। मौके पर पुलिस गयी तो पुलिस को देख युवक ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने सोरभ उर्फ बबलु शुटर निवासी ओजटू को पकड कर तलाशी ली तो अवैध हथियार मिला। आरोपी के पास से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाहीं में विशेष योगदान एसआई अभिलाषा, डीएसटी इंचार्ज कल्याण सिंह, हेड कांस्टेबल शशीकान्त व कांस्टेबल सुरेन्द्र का योगदान रहा।

ALSO READ: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- असली केजरीवाल मॉडल चुनने का मौका है तो…..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular